मिचेल ने अद्भुत बल्लेबाजी की : विलियम्सन
मिचेल ने अद्भुत बल्लेबाजी की : विलियम्सन Social Media
खेल

मिचेल ने अद्भुत बल्लेबाजी की : विलियम्सन

Author : News Agency

दुबई। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच विकेट से जीत दर्ज कर टी 20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचने के बाद कहा कि हमने कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ खेला है, हम जानते थे कि यह एक शानदार मैच होने वाला है और वास्तव में हमारी पूरी टीम ने बढ़िया खेल दिखाया।

विलियम्सन ने मैच विजयी नाबाद 72 रन बनाने वाले डेरिल मिचेल की जमकर सराहना करते हुए कहा कि शीर्ष पर मिचेल ने अद्भुत बल्लेबाजी की। उनका असिल चरित्र हम सब के सामने खड़ा था। टी 20 क्रिकेट सतह, छोटी बाउंड्री वाली साइड और कई चीजों पर निर्भर रहती है जो खेल में अंतर पैदा करते हैं। हमारे हाथ में विकेट थे जो वास्तव में महत्वपूर्ण थे। नीशम ने आकर कई बड़े शॉट्स लगाए और खेल की गति को बदल दिया।

प्लेयर ऑफ द मैच बने मिचेल ने कहा, ''पहले-पहल थोड़ी मुश्किल हुई। पिच थोड़ा सा चुनौतीपूर्ण था, विशेष रूप से शुरुआत में। नई गेंद के साथ बल्ले पर गेंद सही तरीके से नहीं आ रही थी। हालांकि बाद में कॉन्वे ने बढ़िया तरीके से बल्लेबाजी की। नीशम ने वास्तव में गेम को हमारी तरफ खींचने में मदद की। हमें पता था कि हमें एक या दो बड़े ओवरों की जरूरत है। आधी दुनिया की यात्रा करने के बाद, मेरे पिताजी का यहां होना, मेरे लिए एक अच्छा अनुभव है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT