Mitchell Santner होंगे टी-20 श्रृंखला में New Zealand के कप्तान
Mitchell Santner होंगे टी-20 श्रृंखला में New Zealand के कप्तान Social Media
खेल

Mitchell Santner होंगे टी-20 श्रृंखला में New Zealand के कप्तान

News Agency

ऑकलैंड। Mitchell Santner भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला में New Zealand का नेतृत्व करेंगे। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने गुरुवार को इसकी घोषणा करते हुए बताया कि 15 सदस्यीय टीम में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बेन लिस्टर को शामिल किया गया है। साथ ही हरफनमौला हेनरी शिपले भी टीम का हिस्सा होंगे। शिपले ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में अपना अंतरराष्ट्रीय पदार्पण किया था। दोनों नवोदित खिलाड़ी भारत के खिलाफ अपने टी20 करियर का आगाज करेंगे।

शिपले ने न्यूजीलैंड के घरेलू टी20 टूर्नामेंट 'सुपर स्मैश' के पिछले सत्र में सबसे ज्यादा विकेट चटकाये थे, जबकि लिस्टर ने 2017 में ऑकलैंड के लिये खेलते हुए सीमित ओवरों में अपनी कुशलता साबित की थी। लिस्टर ने पिछले साल न्यूजीलैंड-ए के लिये भारत में पदार्पण किया था, लेकिन निमोनिया के कारण बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनका दौरा बीच में ही छूट गया था। मुख्य चयनकर्ता गेविन लार्सन ने कहा “ बेन ने लाल और सफेद गेंद की क्रिकेट में अपने करियर की शुरुआत बेहद प्रभावशाली तरीके से की है। बाएं हाथ के गेंदबाज के रूप में गेंद को स्विंग कराने की उनकी क्षमता का मैं कायल हूं। वह इस सीजन में इतनी मजबूती से घरेलू क्रिकेट में वापसी करने में सक्षम हैं।”

भारत दौरे के लिये न्यूजीलैंड टी-20 टीम : मिचेल सैंटनर (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेन क्लीवर, डेवोन कॉनवे, जैकब डफी, लॉकी फर्ग्यूसन, बेन लिस्टर, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, माइकल रिपन, हेनरी शिपली, ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकनर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT