मिचेल का अर्द्धशतक, न्यूजीलैंड ने बनाये 152
मिचेल का अर्द्धशतक, न्यूजीलैंड ने बनाये 152 Social Media
खेल

डैरिल मिचेल का अर्द्धशतक, न्यूजीलैंड ने बनाए 152

News Agency

सिडनी। न्यूजीलैंड ने डैरिल मिचेल (53 नाबाद) के अर्द्धशतक और केन विलियमसन के 46 रनों की बदौलत आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में बुधवार को पाकिस्तान के सामने 153 रन का लक्ष्य रखा था। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 49 रन पर तीन विकेट गंवा दिये, जिसके बाद मिचेल और विलियमसन ने 68 रन की साझेदारी करके टीम को मुसीबत से निकाला।

विलियमसन ने अपनी 46 रन की पारी में 42 गेंदें खेलकर एक चौका और एक छक्का लगाया। टी20 विश्व कप 2021 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के नायक रहे मिचेल ने यहां भी 35 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के के साथ 53 रन बनाये। इसके अलावा डेवन कॉनवे ने 21(20) रन बनाये,जबकि जेम्स नीशम ने 12 गेंदों पर नाबाज 16 रन का योगदान दिया। पाकिस्तान के लिये शाहीन अफरीदी ने चार ओवर में 24 रन देकर दो विकेट लिये, जबकि मोहम्मद नवाज़ को एक विकेट ही हासिल हुआ।

न्यूजीलैंड एकादश : फिन एलन, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, टिम साउदी, ईश सोढ़ी, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट

पाकिस्तान एकादश : मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद हारिस, शान मसूद, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, हारिस रऊफ, शाहीन अफरीदी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT