मोदी ने रानी रामपाल से की बात, कहा उन्हें महिला हाकी खिलाड़ियों पर गर्व है
मोदी ने रानी रामपाल से की बात, कहा उन्हें महिला हाकी खिलाड़ियों पर गर्व है Social Media
खेल

मोदी ने रानी रामपाल से की बात, कहा उन्हें महिला हाकी खिलाड़ियों पर गर्व है

Author : News Agency

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) में खेलने वाली भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian Women Hockey Team) की कप्तान रानी रामपाल (Rani Rampal) से बात की और कहा कि टीम ने ओलंपिक में दृढ़ता और जबरदस्त कौशल के साथ प्रदर्शन किया है तथा उन्हें खिलाड़ियों पर गर्व है।

महिला हॉकी टीम की टोक्यो ओलंपिक में बुधवार को सेमीफाइनल में अर्जेन्टीना के हाथों हार के बाद प्रधानमंत्री ने रानी रामपाल और टीम के कोच से बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें खिलाड़ियों पर गर्व है और वह उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ियों में जबरदस्त कौशल है और उन्होंने बड़े परिश्रम के साथ प्रदर्शन किया तथा अब उन्हें आगे देखना चाहिए। प्रधानमंत्री ने कहा कि हार और जीत जीवन का हिस्सा है और खिलाड़ियों को दिल नहीं तोड़ना चाहिए।

उन्होंने ट्वीट किया , '' टोक्यो ओलंपिक को हमारी हॉकी टीमों के शानदार प्रदर्शन के लिए याद किया जायेगा। आज और पूरे खेलों के दौरान हमारी हॉकी टीम ने द्रढता तथा जबरदस्त कौशल के साथ खेल दिखाया। टीम पर गर्व है। आगे के खेलों तथा भविष्य के लिए शुभकामनाएं। "

उल्लेखनीय है कि महिला हॉकी टीम अर्जेंटीना के खिलाफ बढ़त बनाने के बावजूद टोक्यो ओलम्पिक की हॉकी प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में बुधवार को 1-2 से हार गयी और अब वह कांस्य पदक के लिए ग्रेट ब्रिटेन की टीम से खेलेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT