मोईन अली लॉर्ड्स टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल
मोईन अली लॉर्ड्स टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल Social Media
खेल

मोईन अली लॉर्ड्स टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल

Author : News Agency

लंदन। ऑफ स्पिन आलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) को भारत के खिलाफ गुरुवार से लॉर्ड्स में शुरू होने वाले दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड (England) की टीम में शामिल किया गया है। मोईन अली (Moeen Ali) इस समय हंड्रेड में बर्मिंघम फीनिक्स की कप्तानी कर रहे हैं, उनके मंगलवार को टीम के साथ जुड़ने की उम्मीद है और यह माना जा रहा है कि उन्हें सीधे अंतिम एकादश में उतारा जाएगा।

मोईन अली (Moeen Ali) इस समय शानदार फॉर्म में हैं। वह हंड्रेड में छह मैचों में 189 रन बना चुके हैं लेकिन वह पिछले छह महीनों से लाल बाल क्रिकेट में नहीं खेले हैं। लम्बे फॉर्मेट में मोईन अली (Moeen Ali) का आखिरी मैच चेन्नई (Chennai) में था जहां उन्होंने इंग्लैंड (England) की हार में कुल आठ विकेट लिए थे। उस मैच के बाद इंग्लैंड (England) की रोटेशन नीति के तहत उन्हें स्वदेश लौटना पड़ा था।

इंग्लैंड (England) ने ट्रेंट ब्रिज में ड्रा रहे पहले टेस्ट में कोई स्पिनर नहीं उतारा था। कप्तान जो रुट (Joe Root) को छोड़कर टीम की शेष बल्लेबाजी टेस्ट मैच की दोनों पारियों में आलोचना के घेरे में रही थी। अनुभवी मोईन अली (Moeen Ali) को लाने से इंग्लैंड (England) को अपनी लाइनअप में पांचवां गेंदबाज जोड़ने में मदद मिलेगी और साथ ही मध्य क्रम में बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की अनुपस्थिति में बल्लेबाजी में मजबूती आएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT