इंग्लैंड दौरे पर नहीं जाएंगे पाकिस्तान टीम के आमिर और हरिस सोहेल
इंग्लैंड दौरे पर नहीं जाएंगे पाकिस्तान टीम के आमिर और हरिस सोहेल  Social Media
खेल

इंग्लैंड दौरे पर नहीं जाएंगे पाकिस्तान टीम के आमिर और हरिस सोहेल

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। पाकिस्तान क्रिकेट टीम को आने वाले समय में इंग्लैंड का दौरा करना है, यह दौरा गर्मियों में इंग्लैंड में रखा गया है, लेकिन इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एक झटका लगा है, क्योंकि उनके बड़े तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और मध्यक्रम के बल्लेबाज हरिस सोहेल व्यक्तिगत वजह से इंग्लैंड दौरे पर का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। अब पाकिस्तान को इस दौरे के लिए अपनी रणनीति में दोबारा बदलाव करने होंगे। मोहम्मद आमिर और सोहेल पाकिस्तान टीम के अहम हिस्सा हैं, उनके हट जाने से इंग्लैंड दौरे पर टीम को काफी असर होगा।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दी सूचना

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा बयान जारी कर बताया गया कि आमिर ने इस दौरे से हटने का फैसला इसलिए लिया है क्योंकि अगस्त में उन्हें अपने दूसरे बच्चे के जन्म पर यहां रहना होगा। जबकि हारिस पारिवारिक कारणों से दौरे पर नहीं जा रहे हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम अगस्त-सितंबर में होने वाले इंग्लैंड दौरे पर तीन टेस्ट मैच और तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलेगी।

इस दौरे के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड 28 खिलाड़ियों और 14 खिलाड़ी सहयोगी स्टाफ को इंग्लैंड भेजेगा।

जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड वैश्विक महामारी के मद्देनजर खिलाड़ियों के अभ्यास शिविर को रद्द कर चुका है, इसके अलावा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा इंग्लैंड ए़ंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड से कहा गया है कि वह ऐसा कार्यक्रम तय करें, जिससे पाकिस्तान टीम जून में लंदन पहुंच जाए, इससे पहले पाकिस्तान को 6 जुलाई को ब्रिटेन पहुंचना था।

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पहले ही खिलाड़ियों को यह अधिकार दे दिया था कि वह अगर इस दौरे पर ना जाना चाहे तो खुद बता सकते हैं, जिसके बाद उन पर कोई अनुशासनात्मक कार्यवाही नहीं की जाएगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT