एशिया कप में शाहीन की जगह लेंगे मोहम्मद हसनैन
एशिया कप में शाहीन की जगह लेंगे मोहम्मद हसनैन Social Media
खेल

एशिया कप में शाहीन की जगह लेंगे मोहम्मद हसनैन

News Agency

लाहौर। पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन 27 अगस्त से शुरू होने वाले टी20 एशिया कप में शाहीन शाह अफरीदी की जगह लेंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को यह जानकारी दी है। शाहीन जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ खेले गये पहले टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की चिकित्सीय सलाहकार समिति ने शनिवार को बताया कि उन्हें चार से छह हफ्ते और आराम करने की जरुरत है। हसनैन ने 18 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में पाकिस्तान की ओर से खेलते हुए 17 विकेट चटकाए हैं। हसनैन इस समय इंग्लैंड मेंद हंड्रेड प्रतियोगिता में ओवल इनविंसिबल के लिये खेल रहे हैं।

पीसीबी ने बताया कि आसिफ अली, हैदर अली, इफ्तिखार अहमद और उस्मान कादिर मंगलवार तड़के दुबई के लिए रवाना होंगे। वे टीम में अब्दुल्लाह शफीक, इमाम-उल-हक, मोहम्मद हारिस, सलमान अली आगा और जाहिद महमूद की जगह लेंगे जो नीदरलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में पाकिस्तान की ओर से खेल रहे थे। एशिया कप 2022 में पाकिस्तान का पहला मैच 28 अगस्त को भारत के खिलाफ है। इसके बाद बाबर आजम की टीम दो सितंबर को ग्रुप-ए के अपने दूसरे मैच में क्वालीफायर (यूएई, कुवैत, सिंगापुर या हॉन्ग कॉन्ग में से कोई एक) टीम का सामना करेगी। सुपर-4 मुकाबले तीन सितंबर से खेले जाएंगे।

एसीसी टी20 एशिया कप के लिए पाकिस्तान टीम : बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी और उस्मान कादिर हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT