मोहम्मद सिराज ने की ग्राउंड स्टाफ की तारीफ
मोहम्मद सिराज ने की ग्राउंड स्टाफ की तारीफ Social Media
खेल

मोहम्मद सिराज ने की ग्राउंड स्टाफ की तारीफ

News Agency

हाइलाइट्स :

  • श्रीलंका और भारत के बीच एशिया कप 2023 फाइनल मुकाबला।

  • भारत ने श्रीलंका को दस विकेट से हराया।

  • भारत की एशिया कप समेत एक दिवसीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे बड़ी जीत।

  • भारत ने सबसे ज्यादा आठ बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया है।

  • मोहम्मद सिराज ने की ग्राउंड स्टाफ की तारीफ।

  • सिराज ने सबसे तेज 6 विकेट (16 गेंदों में) लिए।

कोलंबो। खराब मौसम और बारिश के बीच एशिया कप की सफल मेजबानी करने में प्रमुख भूमिका निभाने वाले प्रेमदासा स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ की रविवार को सर्वत्र सराहना की गयी और उपहार स्वरूप आयोजकों ने उन्हे 50 हजार अमेरिकी डालर के पुरस्कार से नवाजा वहीं भारत की जीत में अहम योगदान देने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने खुद को मिली इनामी राशि भी ग्राउंड स्टाफ को देने की पेशकश की।

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ दस विकेट से ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुये एशिया कप का खिताब आठवीं बार अपने नाम किया है। इस जीत में सिराज की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण रही जिन्होने श्रीलंका के छह बल्लेबाजों को आउट कर मैच को एकतरफा बना दिया। उनकी इस उपलब्धि के लिये उन्हे प्लेयर आफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया। सम्मान समारोह में रवि शास्त्री ने मोहम्मद सिराज को मंच पर बुलाया और उन्हे पांच हजार डालर का चेक उपहार स्वरूप दिया। सिराज ने बड़ी सहजता से कहा कि ग्राउंड स्टाफ की कड़ी मेहनत और सहयोग से एशिया कप को निर्विघ्न संपन्न कराया गया है। इसलिये वह समझते हैं कि इसके लिये वह इस पुरस्कार राशि के सही पात्र हैं। ग्रांउड स्टाफ ने विपरीत परिस्थितियों में काम किया जिसके चलते बारिश के बावजूद यहां मैच खेले जा सके।

बाद में आयोजकों ने भी ग्राउंड स्टाफ के कार्य की सराहना करते हुये उन्हे 50 हजार डालर का चेक उपहार स्वरूप प्रदान किया जिसका ग्राउंड स्टाफ ने ताली बजा कर स्वागत किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT