मोहम्मद सिराज ने काउंटी पदार्पण पर लिए पांच विकेट
मोहम्मद सिराज ने काउंटी पदार्पण पर लिए पांच विकेट Social Media
खेल

मोहम्मद सिराज ने काउंटी पदार्पण पर लिए पांच विकेट

News Agency

बर्मिंघम। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने मंगलवार को अपने काउंटी चैंपियनशिप पदार्पण पर शानदार प्रदर्शन करते हुए 82 रन के बदले पांच विकेट झटके। मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने सोमरसेट के खिलाफ मैच में वारविकशायर की ओर से इमाम-उल-हक, जॉर्ज बार्टलेट, जेम्स रियु, लेवाइस ग्रेगोरी और जॉश डेवी को आउट किया। उनकी घातक गेंदबाजी की बदौलत सोमरसेट 65.4 ओवर में 219 रन पर सिमट गयी। मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के हमवतन जयंत यादव ने 42 रन देकर एक विकेट लिया।

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत को शुरुआती चार मैचों में 2-1 से बढ़त दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस सीरीज का पांचवां और अंतिम मैच इस साल जुलाई में खेला गया था, जिसमें इंग्लैंड ने जीत दर्ज करके श्रृंखला बराबर की। मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) भारत के लिए अब तक 13 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने भारत के लिए 13 टेस्ट मैचों में 30.77 की औसत से 40 विकेट झटके हैं। मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) टेस्ट मैचों में अब तक 1 बार पारी में 5 विकेट लेने का कारनामा कर चुके हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन टेस्ट में 73 रन देकर 5 कंगारू खिलाड़ियों को पवैलियन का रास्ता दिखाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT