मोईन की घर वापसी, भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे अंतिम दो टेस्ट
मोईन की घर वापसी, भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे अंतिम दो टेस्ट Social Media
खेल

मोईन की घर वापसी, भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे अंतिम दो टेस्ट

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में आठ विकेट लेने और दूसरी पारी में ताबड़तोड़ 43 रन बनाने वाले इंग्लैंड के आलराउंडर मोईन अली अंतिम दो टेस्ट मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। इंग्लैंड के कप्तान जो रुट ने मंगलवार को मैच के बाद यह पुष्टि की। उन्होंने कहा, ''मोईन अपने परिवार के साथ घर वापस जा रहे हैं। टीम में केवल वही हैं जो घर जा रहे हैं। यह उनका निर्णय है। निश्चित रूप से हम जब तक हो सके अधिक से अधिक खिलाड़ियों को उपलब्ध रखना चाहते हैं, लेकिन हम यह भी चाहते हैं कि खिलाड़ियों को कोई असुविधा न हो।

मोईन अपने परिवार के साथ घर पर रहना चाहते हैं और हम इसे अच्छे से समझते हैं। मोईन के लिए पिछले कुछ महीने बहुत मुश्किल रहे हैं। श्रीलंका पहुंचने पर कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण उन्हें काफी समय तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ा। यहां तक कि वह भारत के साथ मौजूदा टेस्ट श्रृंखला के पहले टेस्ट से भी बाहर रहे।" मोईन के जाने के बाद जॉनी बेयरस्टॉ और मार्क वुड टेस्ट श्रृंखला के लिए इंग्लैंड की 17 सदस्यीय टीम में वापसी कर रहे हैं। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की ओर से दोनों खिलाड़यिों का नाम पहले ही तीसरे टेस्ट के लिए चयनित था जो 24 फरवरी से शुरू होगा।

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की 17 सदस्यीय टीम में जो रूट, जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टॉ, डोमिनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बन्र्स, जैक क्राले, बेन फोक्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, ओली पोप, डोम सिब्ले, बेन स्टोक्स, ओली स्टोन, क्रिस वोक्स और मार्क वुड शामिल हैं।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT