मोर्गन चोट के कारण वेस्ट इंडीज के खिलाफ शेष टी-20 सीरीज से बाहर
मोर्गन चोट के कारण वेस्ट इंडीज के खिलाफ शेष टी-20 सीरीज से बाहर Social Media
खेल

मोर्गन चोट के कारण वेस्ट इंडीज के खिलाफ शेष टी-20 सीरीज से बाहर

News Agency

लंदन। इंग्लैंड की सफेद गेंद क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन मांसपेशियों में खिचाव के कारण वेस्ट इंडीज के खिलाफ मौजूदा टी-20 सीरीज के शेष दो मैचों से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने एक बयान में इसकी पुष्टि करते हुए कहा, '' मेडिकल टीम की सलाह पर हुए टेस्ट से पता चला कि उनकी दाहिनी जांघ में मांसपेशियों में खिचाव आया है, जो अपेक्षाकृत मामूली है, लेकिन वह मौजूदा सीरीज के अगले मैच नहीं खेल पाएंगे।"

उल्लेखनीय है कि मोर्गन इंग्लैंड के अभ्यास सत्र के दौरान अपनी दाहिनी जांघ में दर्द महसूस करने के कारण तीसरे मैच से भी चूक गए थे। उनकी अनुपस्थिति में अनुभवी ऑलराउंडर मोईन अली ने टीम का नेतृत्व किया, जिसमें इंग्लैंड को 225 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 रन से पराजय मिली और वेस्ट इंडीज को सीरीज में 2-1 की बढ़त।

मॉर्गन पहले दो मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। उन्होंने पहले मैच में 29 गेंदों में 17, जबकि दूसरे मैच में 12 गेंदों पर 13 रन बनाए थे, जबकि मोईन ने पहला मैच नहीं खेला था, लेकिन उन्हें दूसरे मैच में मौका मिला, जिसमें उन्होंने बल्ले के साथ 24 गेंदों पर 31 रन की पारी और गेंद के साथ चार ओवर में 24 रन पर तीन विकेट लेकर शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया, जिसके चलते उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' का पुरस्कार मिला। दोनों टीमों के बीच 29 और 30 जनवरी को क्रमश: चौथा और पांचवां टी-20 मैच खेला जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT