एमआर अर्जुन-ध्रुव कपिला ऑरलियन्स मास्टर्स के प्री-क्वार्टर फाइनल में हारे
एमआर अर्जुन-ध्रुव कपिला ऑरलियन्स मास्टर्स के प्री-क्वार्टर फाइनल में हारे Social Media
खेल

एमआर अर्जुन-ध्रुव कपिला ऑरलियन्स मास्टर्स के प्री-क्वार्टर फाइनल में हारे

Author : News Agency

हाइलाइट्स :

  • ऑरलियन्स मास्टर्स 2024 बैडमिंटन टूर्नामेंट।

  • भारतीय पुरुष युगल जोड़ी चीन से हारकर बाहर हो गई।

  • उनका अगला मुकाबला डेनमार्क की जोड़ी एंड्रियास सोंडरगार्ड और जेस्पर टॉफ्ट से होगा।

पेरिस। एमआर अर्जुन और ध्रुव कपिला की भारतीय पुरुष युगल जोड़ी ऑरलियन्स मास्टर्स 2024 बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में चीन की हुआंग डि और लियू यी से हारकर बाहर हो गई। गुरुवार को बीडब्ल्यूएफ सुपर 300 टूर्नामेंट में पांचवीं वरीयता प्राप्त भारतीय जोड़ी क्वार्टरफाइनल में गैरवरीयता प्राप्त चीनी जोड़ी हुआंग डि और लियू यी से 21-15, 21-17 से हार का सामना करना पड़ा। अर्जुन और कपिला ने मैच की शानदार शुरुआत की और 10-7 से आगे चल रहे थे, लेकिन हुआंग डि और लियू यी ने भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों पर बाजी पलटते हुए 18-13 पर पांच अंकों की बढ़त बना ली और फिर पहला गेम आसानी से समाप्त कर दिया।

दूसरा गेम बराबरी पर शुरू हुआ लेकिन अर्जुन और कपिला ने खेल के मध्य अंतराल के बाद लगातार अंक गंवाए और 36 मिनट में मैच हार गए। वहीं कृष्ण प्रसाद गरागा और साई प्रतीक की भारतीय पुरुष युगल जोड़ी ने फ्रांसीसी शटलर मैल कैटोएन और लुकास रेनॉयर को 21-14, 21-9 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए उनका मुकाबला डेनमार्क की जोड़ी एंड्रियास सोंडरगार्ड और जेस्पर टॉफ्ट से होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT