धोनी को भी लगा है सुशांत की मौत का सदमा, मैनेजर ने बताई यह बात
धोनी को भी लगा है सुशांत की मौत का सदमा, मैनेजर ने बताई यह बात Social Media
खेल

धोनी को भी लगा है सुशांत की मौत का सदमा, मैनेजर ने बताई यह बात

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर आधारित फिल्म में हुबहू धोनी की तरह किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को खुदकुशी कर ली थी। अभिनेता सुशांत सिंह के निधन की खबर सुनकर पूरा देश हैरान है कि कम उम्र का यह अभिनेता इस तरह इस दुनिया से कैसे चला गया। इसे लेकर महेंद्र सिंह धोनी भी काफी हैरान हैं और काफी उदास हो चुके हैं। महेंद्र सिंह धोनी के मैनेजर अरुण पांडे द्वारा इस बात की जानकारी दी गई है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर महेंद्र सिंह धोनी का हाल खराब है।

धोनी के मैनेजर ने बताया धोनी हैं सदमे में

महेंद्र सिंह धोनी के मैनेजर अरुण पांडे एक समाचार चैनल से बात कर रहे थे। उस दौरान उन्होंने कहा कि धोनी बहुत उदास है, हम विश्वास भी नहीं कर सकते कि यह घटना हो गई है। मैं अपना दुख बता पाने की स्थिति में नहीं हूं, माही भी काफी दुखी हैं। यह बहुत दुखद घटना है।

फिलहाल महेंद्र सिंह धोनी की तरफ से सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है, लेकिन उनके मैनेजर ने बताया कि वह केवल 34 साल के थे, हर इंसान के जीवन में उतार-चढ़ाव आते हैं, उनके सामने कामयाब करियर इंतजार कर रहा था।

धोनी थे सुशांत से काफी प्रभावित

अरुण पांडे ने इस बातचीत में यह भी बताया कि सुशांत पूर्व क्रिकेटर किरण मोरे के मार्गदर्शन में प्रैक्टिस किया करते थे। उन्होंने बताया कि मुझे याद है सुशांत को अभ्यास के दौरान रीढ़ की हड्डी में समस्या आई थी, लेकिन सुशांत ने कड़ी मेहनत कर इससे पार पा लिया। माही भी सुशांत से काफी प्रभावित थे।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाने के लिए कड़ी मेहनत की थी उनकी कड़ी मेहनत देखकर सचिन तेंदुलकर भी काफी प्रभावित हुए थे, उन्होंने कहा था कि यह लड़का प्रोफेशनल क्रिकेट भी खेल सकता है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT