किसी भी मैदान पर अच्छा खेल सकती है मुंबई : पार्थिव पटेल
किसी भी मैदान पर अच्छा खेल सकती है मुंबई : पार्थिव पटेल Social Media
खेल

किसी भी मैदान पर अच्छा खेल सकती है मुंबई : पार्थिव पटेल

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल का मानना है कि डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के पास ऐसी टीम है जो किसी भी मैदान पर अच्छा खेल सकती है और वानखेड़े में नहीं खेलना उनके लिए बहुत बड़ी समस्या नहीं होगी। आईपीएल 2021 में किसी भी टीम को घरेलू मैदान का फायदा नहीं मिलेगा, ऐसे में टीमों के सामने प्लेइंग इलेवन चुनना बड़ी चुनौती साबित हो सकता है।

मुंबई इंडियंस अपने अभियान की शुरुआत चेन्नई में विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ करेगी। पार्थिव पटेल का मानना है कि मुंबई इंडियंस टीम काफी सुलझी हुई है और उन्होंने कहा कि गत चैंपियन को अपने प्लेइंग इलेवन के साथ बहुत अधिक छेड़छाड़ करने की आवश्यकता नहीं है।

उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि मुंबई इंडियंस ये सोच रही होगी कि उसे कहां खेलना है। सभी टीमें सोच रही होंगी कि वे पहले कहां खेल रहे हैं। सभी टीमें अपनी सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन के साथ उतरने की कोशिश करेंगी। पार्थिव पटेल ने कहा, अगर वे चेन्नई में खेल रहे हैं, तो आप कुछ स्पिनर के प्लेइंग इलेवन में उम्मीद कर सकते हैं लेकिन मुंबई इंडियंस के दृष्टिकोण से मुझे नहीं लगता कि उन्हें अपने प्लेइंग इलेवन के साथ बहुत अधिक छेड़छाड़ करनी होगी।

पार्थिव ने यह भी कहा कि मुंबई के पास एक व्यवस्थित गेंदबाजी यूनिट है और उन्हें लग रहा है कि ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजी करेंगे। हार्दिक पांड्या अब काफी गेंदबाजी कर रहे हैं, लगभग 4 ओवर गेंदबाजी कर रहे हैं। पोलार्ड भी स्लोअर गेदंबाजी अच्छी करते हैं, जो चेन्नई के विकेट पर उपयोगी हो सकती है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT