मुंबई में क्रिकेट शुरू होने को लेकर एमसीए ने दिया यह बयान
मुंबई में क्रिकेट शुरू होने को लेकर एमसीए ने दिया यह बयान Social Media
खेल

मुंबई में क्रिकेट शुरू होने को लेकर एमसीए ने दिया यह बयान

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। वैश्विक महामारी देश में थमने का नाम नहीं ले रही है, मुंबई की बात की जाए तो यहां भी मामले बढ़ रहे हैं, इस बीच क्रिकेट की गतिविधियां मार्च के महीने से बंद हैं, इसे लेकर मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) का कहना है कि वह स्थितियों पर नजरें जमाए हुए हैं और इंतजार कर रहे हैं कि कब स्थितियां सामान्य हो जिसके बाद फैसला लिया जाए।

मुंबई में क्रिकेट का चलन काफी गहरा है और यहां पर पिछले मार्च से कोई गतिविधि नहीं हुई है। जिसके चलते खिलाड़ी भी अभ्यास नहीं कर पा रहे हैं यह एक बड़ा मसला है, लेकिन स्वास्थ्य पहली प्राथमिकता है। इसके चलते एमसीए स्थिति सामान्य होने के बाद ही कोई फैसला लेगा।

एमसीए की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की मदद से हुई बैठक

सोमवार को एमसीए की समिति द्वारा बैठक की गई, जिसमें सदस्यों ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हिस्सा लिया था। मुंबई एक ऐसा शहर है, जहां पर कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के मामले सबसे ज्यादा हैं, अब तक यहां 50 हजार के करीब मरीज मिल चुके हैं।

समिति के एक सदस्य द्वारा पीटीआई को बताया गया कि क्रिकेट गतिविधियों को फिर से शुरू करने के मामले में राज्य सरकार के दिशा निर्देशों का पूरी तरह पालन किया जाएगा, हम अभी इंतजार कर रहे हैं और देख रहे की परिस्थितियां बदले और फिर कुछ फैसला लिया जाए।

आपको बता दें कि उन्होंने इस बात को भी स्वीकारा कि अभी स्टेडियम में खेल गतिविधियां नहीं होगी। हम स्टेडियम के नवीनीकरण का काम करवाएंगे, एमसीए के कार्यालय भी मार्च से बंद है और यह फिलहाल बंद रहने वाले हैं।

अब देखना यह है कि किस तरह से वैश्विक महामारी के मामले थमने के बाद क्रिकेट गतिविधियां शुरू होगी। सभी खिलाड़ी और देशवासियों का भी यही मत है कि सबसे पहले स्वास्थ्य को प्राथमिकता दी जाए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT