बांग्लादेश के जिम्बाब्वे दौरे से पहले मुशफिकुर रहीम को लगी चोट
बांग्लादेश के जिम्बाब्वे दौरे से पहले मुशफिकुर रहीम को लगी चोट Social Media
खेल

बांग्लादेश के जिम्बाब्वे दौरे से पहले मुशफिकुर रहीम को लगी चोट

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। बांग्लादेश के सीनियर एवं अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम को आगामी जिम्बाब्वे दौरे से पहले चोट लग गई है। ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) के आखिरी मैच के दौरान उनकी तर्जनी में फ्रैक्चर आया है। डीपीएल में अबाहानी लिमिटेड का नेतृत्व कर रहे मुशफिकुर को सोमवार को गाजी टैंक क्रिकेटर्स के खिलाफ अपने लीग मुकाबले के दौरान डीप से थ्रो पकड़ते समय फ्रैक्चर आ गया था और इस कारण वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के मुख्य चिकित्सक देबाशीष चौधरी ने मंगलवार को कहा, हमने स्कैन किया है और उनके बाएं हाथ की तर्जनी में एक मामूली फ्रैक्चर पाया है। हमने उन्हें एक हफ्ते के आराम की सलाह दी है, क्योंकि यह एक मामूली फ्रैक्चर है, इसलिए हम उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें ठीक होने में समय नहीं लगेगा। एक हफ्ते के बाद हम चोट की समीक्षा करेंगे और बाद में इस संबंध में फैसला लेंगे।

उल्लेखनीय है कि मुशफिकुर जिम्बाब्वे दौरे से पहले बांग्लादेश के चोटिल खिलाड़ियों की सूची में एक और नया नाम है। इससे पहले तमीम इकबाल और तस्कीन अहमद चोटिल होने के कारण डीपीएल से बाहर हो गए थे। तमीम घुटने की चोट से जूझ रहे हैं, जबकि तस्कीन के बाएं अंगूठे में चोट लगी है। वहीं सलामी बल्लेबाज लिटन कुमार दास कलाई की चोट के कारण डीपीएल के शुरुआती चरण में अधिकतर मैच नहीं खेल पाए थे और हाल ही में लीग में अपने अभियान की शुरुआत की थी। उधर मुस्तफिजुर रहमान ने पीठ दर्द की समस्या बताई थी, लेकिन मेडिकल टीम को बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के स्कैन में कुछ भी गंभीर नहीं लगा है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT