मुशफिकुर रहीम, कैथरीन ब्राइस को मई महीने के लिए ICC प्लेयर ऑफ द मंथ चुना गया
मुशफिकुर रहीम, कैथरीन ब्राइस को मई महीने के लिए ICC प्लेयर ऑफ द मंथ चुना गया Syed Dabeer Hussain - RE
खेल

मुशफिकुर रहीम,कैथरीन ब्राइस को मई महीने के लिए ICC प्लेयर ऑफ द मंथ चुना गया

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। बंगलादेश के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम और स्कॉटलैंड की कैथरीन ब्राइस को सोमवार को क्रमश: पुरुष और महिला वर्ग में मई महीने के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ चुना गया है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने सोमवार को जारी एक विज्ञप्ति में मुशफिकुर और कैथरीन को विजेता घोषित किया है। मुशफिकुर रहीम को मई में श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मुकाबलों में 237 रनों के प्रदर्शन, जबकि कैथरीन ब्राइस को आयरलैंड के खिलाफ चार टी-20 मुकाबलों में 96 रन और पांच विकेट के साथ शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के आधार पर पुरस्कृत किया गया है।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज एवं आईसीसी की वोटिंग अकादमी के प्रतिनिधि वीवीएस लक्ष्मण ने मई में मुशफिकुर के प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए कहा,'' उच्च स्तर पर 15 साल बाद भी मुशफिकुर की रन बनाने की भूख कम नहीं हुई है। 1996 की विश्व कप विजेता श्रीलंका के खिलाफ बंगलादेश की पहली वनडे श्रृंखला जीत ने मुशफिकुर के इस प्रदर्शन को और भी उल्लेखनीय बनाया। मध्यक्रम को मजबूत करना और बेहतरीन विकेट कीपिंग करना उनकी फिटनेस और कौशल को दर्शाता है।"

आईसीसी की वोटिंग अकादमी के एक अन्य प्रतिनिधि रमीज राजा ने मई में कैथरीन के प्रदर्शन के बारे में कहा, '' आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में कैथरीन का ऑल राउंड प्रदर्शन शानदार था। उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी की। वह मई महीने की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनने की हकदार थी।"

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT