नडाल, सेरेना ने फेडरर के प्रति सम्मान जताया
नडाल, सेरेना ने फेडरर के प्रति सम्मान जताया Social Media
खेल

नडाल, सेरेना ने फेडरर के प्रति सम्मान जताया

News Agency

नई दिल्ली। पेशेवर टेनिस से संन्यास लेने की घोषणा करने वाले स्विटरलैंड के महान खिलाड़ी रोजर फेडरर के प्रति राफेल नडाल और सेरेना विलियम्स ने सम्मान का इजहार किया है। बीस बार ग्रैंड स्लैम विजेता फेडरर ने गुरुवार को उम्र और चोटों का हवाला देते हुये अपने शानदार करियर को विराम देने की घोषणा की थी। फेडरर (41) ने कहा था कि इंग्लैंड में अगले सप्ताह होने वाला लेवर कप उनका आखिरी एटीपी टूर्नामेंट होगा।

स्पेन के 22 बार ग्रैंड स्लैम विजेता नडाल ने अपने मित्र और कोर्ट में जबरदस्त प्रतिद्धंदी के बारे में अपनी भावनाओं का इजहार सोशल मीडिया के जरिये किया। उन्होने ट्वीट किया, ''काश यह दिन कभी नहीं आता। यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से और दुनिया भर के खेलों के लिए एक दुखद दिन है। कोर्ट के अंदर और बाहर इतने अद्भुत पलों को जीकर आपके साथ इतने वर्षों को साझा करना खुशी की बात है और मेरे लिये सम्मान और सौभाग्य की बात भी है। मैं आपकी पत्नी, बच्चों और परिवार के लिये खुशी की कामना करता हूं। जो आपके भविष्य सुखद और आनंद से भरा हो। मैं आपको लंदन में लेवर कप में मिलूंगा।"

फेडरर और नडाल एटीपी टूर में 40 बार एक दूसरे का सामना कर चुके हैं, जिनमें 24 बार दोनों दिग्गजों के बीच खिताबी जंग हो चुकी है। पिछले महीने टेनिस से संन्यास लेने वाली डब्लूटीए लीजेंड और 23 बार स्लैम चैंपियन सेरेना विलियम्स ने इंस्टाग्राम पर लिखा '' मैंने हमेशा आपके खेल को देखा है और आपकी प्रशंसा की है। हमारे रास्ते सदैव एक जैसे थे। आपने मुझे और मेरे जैसे अनगिनत लाखों लोगों को प्रेरित किया और हम इसे कभी नहीं भूलेंगे। मैं आपकी सराहना करता हूं। सेवानिवृत्ति क्लब में आपका स्वागत है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT