अबू धाबी नाइट राइडर्स के कप्तान बने नारायण
अबू धाबी नाइट राइडर्स के कप्तान बने नारायण Social Media
खेल

अबू धाबी नाइट राइडर्स के कप्तान बने नारायण

News Agency

कोलकाता। वेस्ट इंडीज (West Indies) के अनुभवी ऑलराउंडर सुनील नारायण (Sunil Narine) को आगामी आईएलटी20 लीग के लिये अबू धाबी नाइट राइडर्स का कप्तान नियुक्त किया है। केकेआर के अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी है। नारायण ने कप्तानी की जिम्मेदारी के बारे में कहा, “मैं अबू धाबी नाइट राइडर्स के कप्तान की भूमिका निभाने के लिये बहुत उत्साहित हूं। यह एक नयी चुनौती होगी, क्योंकि अब मुझे अपनी पूरी टीम के कामकाज के बारे में सोचना है, न कि सिर्फ मेरे खेल या मेरे चार ओवरों के बारे में। यह ऐसी चीज है जिसका मैं इंतजार कर रहा हूं।”

नारायण ने कहा, “मैं नाइट राइडर्स (फ्रेंचाइजी) के साथ ही खेल में बड़ा हुआ हूं, इसलिए यह मेरे लिेय एक परिवार की तरह है। हर जगह उनकी एक टीम होती है, मुझे इसका हिस्सा बनना पसंद है। मैंने यूएई में काफी क्रिकेट खेली है इसलिये मैं परिस्थितियों को अच्छी तरह जानता हूं। यदि आप अबू धाबी नाइट राइडर्स को देखते हैं तो यह एक जानी-पहचानी टीम है, न कि नई, नयी एकादश जिसकी मुझे आदत डालनी है। अपने खिलाड़ियों की ताकत पता होने से मुझे काफी आत्मविश्वास मिलता है।” आईएलटी20 लीग की शुरुआत 13 जनवरी, 2023 को संयुक्त अरब अमीरात में होगी। लीग के पहले संस्करण में छह टीमें हिस्सा ले रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT