काउंटी में एक बार फिर से चमके नवदीप सैनी
काउंटी में एक बार फिर से चमके नवदीप सैनी Social Media
खेल

काउंटी में एक बार फिर से चमके नवदीप सैनी

News Agency

लंदन। भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी का काउंटी क्रिकेट में शानदार सफर जारी है। केंट के लिए खेलते हुए लैंकशायर के खिलाफ मैच के पहले दिन उन्होंने तीन विकेट चटकाए। इन तीन विकेटों में सैनी एक समय हैट्रिक लेने की कगार पर भी थे। बारिश की वजह से दिन का खेल पूरा नहीं हो पाया और लैंकशायर ने चार विकेट पर 112 रन बनाए हैं।

लैंकशायर के लिए कीटन जेनिंग्स और लुक वेल्स शानदार लय में चल रहे थे। वे दोनों इस बार भी एक अच्छे स्कोर की ओर देख रहे थे, लेकिन सैनी ने जेनिंग्स को पहली स्लिप में आउट कराकर अपना पहला विकेट निकाला। कप्तान स्टीवन क्रॉफ्ट के साथ मिलकर वेल्स अब एक अच्छी साझेदारी करते दिख रहे थे। सैनी ने 28वें ओवर की पांचवीं गेंद पर वेल्स को भी चलता कर दिया। वह 35 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद बल्लेबाजी करने रॉब जोंस आए। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते एक अंदर आती गेंद सीधा उनके पैड पर जाकर लग गई।

अंपायर ने उंगली उठाने में कोई देरी नहीं की। अब सैनी 30वां ओवर करने आए और वह हैट्रिक पर थे, लेकिन कप्तान क्रॉफ्ट ने इस गेंद को खेलकर सैनी को हैट्रिक नहीं लेने दी। बारिश की वजह से अधिक खेल नहीं हो पाया। सैनी ने पहले दिन नौ ओवर में एक मेडन करते हुए 45 रन दिए और तीन विकेट चटकाए।

इससे पहले काउंटी क्रिकेट में डेब्यू करते हुए नवदीप ने अपनी गति और स्विंग से प्रभावित करते हुए वॉरिकशायर के खिलाफ पहली पारी में पांच विकेट झटके थे। दूसरी पारी में भी गेंद के साथ धूम मचाना जारी रखते हुए उन्होंने दो विकेट लिए थे। बारिश की वजह से दिन का पूरा खेल नहीं हो पाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT