एजबस्टन टेस्ट के लिए लगभग 18 हजार दर्शकों को अनुमति
एजबस्टन टेस्ट के लिए लगभग 18 हजार दर्शकों को अनुमति Social Media
खेल

एजबस्टन टेस्ट के लिए लगभग 18 हजार दर्शकों को अनुमति

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच आगामी टेस्ट सीरीज के दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच में लगभग 18 हजार दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति होगी, जो कि स्टेडियम की क्षमता का 70 प्रतिशत है। मैच के हर दिन इतने दर्शक मैदान में उपस्थिति होंगे। दोनों टीम के बीच आखिरी टेस्ट मैच ब्रिटेन सरकार के पायलट प्रोजेक्ट का हिस्सा होगा, ताकि सामूहिक भागीदारी कार्यक्रमों के फायदे और नुकसान को समझा जा सके।

यह मैच सरकार के इवेंट रिसर्च प्रोग्राम के दूसरे चरण का पहला पायलट कार्यक्रम भी होगा। समझा जाता है कि इस परियोजना का मुख्य उद्देश्य स्टेडियम के चारों ओर घूमते वक्त परीक्षण प्रोटोकॉल, सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहने होने का विश्लेषण करना है। इस मैच में दर्शकों की मौजूदगी संक्रमण के जोखिम को लेकर और सबूत को समझने और इकठ्ठा करने का एक प्रयास भी है। सरकारी प्रोटोकॉल के अनुसार टिकट धारकों को कोरोना टेस्ट की नेगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी, जो 24 घंटे पुरानी नहीं होनी चाहिए। सभी टिकट धारकों की उम्र 16 वर्ष और उससे अधिक होनी चाहिए।

एजबेस्टन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्टुअर्ट कैन ने एक बयान में कहा, '' एजबस्टन एक क्रिकेट स्थल के रूप में अनोखा है, क्योंकि यह बहुत बड़ा स्टेडियम है। इसके साथ ही हमारे पास एक बहुत ही अनुभवी ऑपरेशनल डिलीवरी टीम भी है, जिसने पिछली गर्मियों में कई प्रमुख कार्यक्रमों और दर्शकों की मौजूदगी वाले एक पायलट प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी संभाली थी। हम हमेशा पायलट कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आशावान रहे हैं और उन हजारों टिकट धारकों के लिए खुश हैं जो अब स्टेडियम में बैठ कर क्रिकेट का लुत्फ ले सकेंगे।"

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT