नीरज चोपड़ा की नेटवर्थ
नीरज चोपड़ा की नेटवर्थ Syed Dabeer Hussain - RE
खेल

अपने खेल के चलते भारत के चहेते बन चुके हैं नीरज चोपड़ा, जानिए कितनी है उनकी नेटवर्थ?

Priyank Vyas

हाइलाइट्स:

  • 25 साल की उम्र में ही नीरज चोपड़ा ने खुद की बड़ी पहचान बना ली है।

  • उन्हें अपने भाले के साथ ही महंगी गाड़ियों का भी शौक है।

  • उनके कलेक्शन में महंगी कार्स और बाइक्स शामिल हैं।

राज एक्सप्रेस। अपने धुआंधार प्रदर्शन से पूरे भारत का दिल जीतने वाले नीरज चोपड़ा किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं। वे हर चैंपियनशिप में अपने शानदार प्रदर्शन से एक नया रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं और इसके साथ ही भारत की झोली भी गोल्ड और सिल्वर मैडल से भरते जा रहे हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2023 में गोल्ड मैडल जीतकर एक बार फिर से खुद को साबित कर दिया है। एक तरफ जहाँ नीरज की लोकप्रियता में इजाफा हो रहा है तो वहीं दूसरी तरह उनकी नेटवर्थ भी बढ़ती जा रही है। ऐसे में आज हम नीरज चोपड़ा की नेटवर्थ के बारे में आपको बताने वाले हैं।

महंगी गाड़ियों का है शौक

25 साल की उम्र में ही नीरज चोपड़ा ने खुद की बड़ी पहचान बना ली है। उन्हें अपने भाले के साथ ही महंगी गाड़ियों का भी शौक है। उनके कलेक्शन में महंगी कार्स और बाइक्स शामिल हैं। उनके पास करीब 95 लाख रुपए की फोर्ड मस्टैंग कार है। इसके अलावा उन्होंने कुछ समय पहले ही एक रेंज रोवर भी खरीदी है। यही नहीं वे हार्ले डेविडसन जैसी बाइक के भी मालिक हैं।

नीरज चोपड़ा की प्रॉपर्टी

आपको बता दें कि नीरज चोपड़ा के पास हरियाणा में एक बड़ा घर है। इस घर की खासियत ही कि यह उनकी सबसे महंगी प्रॉपर्टी में शामिल है। यह सब नीरज ने अपने खेल की बदोलत हासिल किया है।

नीरज चोपड़ा की नेटवर्थ कितनी है?

बताया जाता है कि नीरज चोपड़ा की कुल नेटवर्थ करीब 33 से 35 करोड़ रुपए के बीच है। उन्हें यह पैसा अपने खेल के साथ ही दूसरे ब्रांड्स के विज्ञापन से भी मिलता है। नीरज आज कई ब्रांड्स का चेहरा बन चुके हैं जिससे उन्हें लाखों में कमाई होती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT