न्यूजीलैंड क्रिकेट ईडन गार्डन की सतह और टी-20 मैच की सुविधाओं से संतुष्ट : सीएबी
न्यूजीलैंड क्रिकेट ईडन गार्डन की सतह और टी-20 मैच की सुविधाओं से संतुष्ट : सीएबी Social Media
खेल

न्यूजीलैंड क्रिकेट ईडन गार्डन की सतह और टी-20 मैच की सुविधाओं से संतुष्ट : सीएबी

Author : News Agency, राज एक्सप्रेस

कोलकाता। मौजूदा टी-20 विश्व कप (T20 World Cup) के समापन के ठीक बाद शुरू होने वाली भारत (India) - न्यूजीलैंड (New Zealand) टी-20 सीरीज की तैयारियों के बीच न्यूजीलैंड क्रिकेट की एक रेकी टीम ने ईडन गार्डन की सतह और स्टेडियम के आसपास की सुविधाओं का जायजा लिया है और इस पर संतोष जताया है।

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अधिकारी ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 21 नवंबर को टी-20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच ईडन गार्डन में खेला जाना है और इस मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड की रेकी टीम ने शुक्रवार को ईडन गार्डन का दौरा किया। इस दौरान रेकी टीम में मौजूद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के प्रबंधक माइक सैंडल और हेड ऑफ रिस्क एंड्रयू लव ने सीएबी के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया और सचिव स्नेहाशीष गांगुली सहित सीएबी के अन्य सदस्यों से मुलाकात की।

डालमिया ने इस बारे में बताया, '' दौरे के बाद स्थल पर सुविधाओं और बायो-बबल व्यवस्था मानदंडों को देखकर न्यूजीलैंड क्रिकेट की रेकी टीम ने संतोष जताया। टेस्ट टीम जादवपुर यूनिवर्सिटी के दूसरे परिसर मैदान पर अभ्यास करेगी।" स्नेहाशीष ने कहा, ''हम खिलाड़ियों की सुरक्षा के महत्व को समझते हैं। हमारे पास बायो-बबल में मैच आयोजित करने का अनुभव है और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि सब कुछ ठीक हो।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT