न्यूजीलैंड ने बनाया 163 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर
न्यूजीलैंड ने बनाया 163 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर Social Media
खेल

न्यूजीलैंड ने बनाया 163 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर

Author : News Agency, राज एक्सप्रेस

शारजाह। ग्लेन फिलिप्स (नाबाद 39) और जेम्स नीशम (नाबाद 35) की आतिशी पारियों और उनके बीच 36 गेंदों पर 76 रन की विस्फोटक अविजित साझेदारी की बदौलत न्यूजीलैंड ने नामीबिया के खिलाफ आईसीसी टी 20 विश्व कप के ग्रुप दो के मुकाबले में शुक्रवार को 20 ओवर में चार विकेट पर 163 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बना लिया।

नामीबिया ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया और अनुशासित गेंदबाजी से न्यूजीलैंड के शीर्ष बल्लेबाजों को अंकुश में रखा। मार्टिन गुप्तिल 18, डेरिल मिशेल 19 , कप्तान केन विलियम्सन 25 गेंदों में दो चौकों और एक छक्के के सहारे 28 रन और विकेटकीपर डेवोन कॉन्वे 17 रन बनाकर आउट हुए। कॉन्वे का विकेट 14वें ओवर की आखिरी गेंद पर गिरा।

लेकिन इसके बाद फिलिप्स और नीशम ने आतिशी अंदाज में बल्लेबाजी की और अच्छी बॉउंड्री लगाई। फिलिप्स ने 21 गेंदों पर नाबाद 39 रन में एक चौका और तीन छक्के लगाए जबकि नीशाम ने 23 गेंदों पर नाबाद 35 रन में एक चौका और दो छक्के लगाए। दोनों बल्लेबाजों ने आखिरी चार ओवरों में 67 रन ठोके और अपनी टीम को लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचा दिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी नामीबिया की टीम ने संभल कर खेलते हुए 8 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 51 रन बना लिए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT