श्रीलंका की मेजबानी के लिए न्यूजीलैंड टेस्ट टीम घोषित
श्रीलंका की मेजबानी के लिए न्यूजीलैंड टेस्ट टीम घोषित Social Media
खेल

श्रीलंका की मेजबानी के लिए न्यूजीलैंड टेस्ट टीम घोषित

News Agency

क्राइस्टचर्च। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने श्रीलंका के खिलाफ अगले हफ्ते से होने वाले दो टेस्ट मैचों के लिये 13-सदस्यीय स्क्वाड की घोषणा की है। एनजेडसी के चयनकर्ताओं ने इंग्लैंड के विरुद्ध समाप्त हुई हालिया टेस्ट सीरीज से टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। न्यूजीलैंड ने पहले टेस्ट में 267 रन की हार के बाद दूसरा टेस्ट एक रन से जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर की थी। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, हमने महसूस किया कि हमारे यहां जो 13 (खिलाड़ी) हैं, वे आगे बढ़ने के लिए सही हैं। मुझे लगता है कि जब आपके पास (दूसरे टेस्ट में) इस तरह की जीत हो तो आपका आत्मविश्वास बेहतर होगा।

इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज के बाद सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) की कमर में खिंचाव जबकि तेज गेंदबाज मैट हेनरी (Matt Henry) की पीठ में जकडन है। गैरी स्टीड ने हालांकि श्रीलंका टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पूर्व दोनों के फिट होने की उम्मीद जताई है। श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत नौ मार्च को होगी।

श्रीलंका टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम : टॉम लैथम, डेवोन कॉनवे, केन विलियम्सन, विल यंग, हेनरी निकोल्स, डेरिल मिचेल, टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), माइकल ब्रेसवेल, टिम साउदी (कप्तान), मैट हेनरी, नील वैगनर, स्कॉट कुगलेइन, ब्लेयर टिकनर, जेकब डफी, ईश सोढ़ी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT