निकोलस पूरन ने IPL वेतन का एक हिस्सा कोविड रिलीफ में दान देने का किया ऐलान
निकोलस पूरन ने IPL वेतन का एक हिस्सा कोविड रिलीफ में दान देने का किया ऐलान Social Media
खेल

निकोलस पूरन ने IPL वेतन का एक हिस्सा कोविड रिलीफ में दान देने का किया ऐलान

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। भारत में कोरोना महामारी से बेहद खराब हालातों के बीच पूरी दुनिया उसकी मदद के लिए आगे आई है। इस बीच वेस्ट इंडीज एवं पंजाब किंग्स की तरफ से आईपीएल खेल रहे बाएं हाथ के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने भारत की मदद के लिए अपने आईपीएल वेतन का एक हिस्सा दान करने का फैसला किया है। वहीं पंजाब किंग्स भी देश भर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स उपलब्ध कराने के लिए आगे आई है।

इस अभूतपूर्व स्वास्थ्य संकट के कारण भारतीय चिकित्सीय ढांचे के बुरी तरह से चरमरा जाने से अवगत 25 वर्षीय पूरन ने महामारी के खिलाफ लड़ाई में अपनी भूमिका निभाने की इच्छा व्यक्त की है। पूरन ने शुक्रवार को ट्वीटर में कहा, '' अभी भी कई देश महामारी से प्रभावित हैं। विशेष तौर पर भारत में मौजूदा स्थिति बहुत गंभीर है। मैं इस विकट स्थिति में जागरूकता और वित्तीय सहायता लाने के लिए अपनी भूमिका निभाऊंगा। "

पूरन ने भारतवासियों से जल्द से जल्द टीकाकरण करवाने का भी आग्रह किया है। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो में कहा, '' अगर आप टीका लगवा सकते हैं तो कृपया लगवाएं। मैं भी केवल भारत के लिए प्रार्थना करना ही जारी नहीं रखूंगा, बल्कि इस संकट में अपने आईपीएल वेतन का एक हिस्सा दान करना चाहूंगा।"

उनकी फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स ने भी देश भर में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स उपलब्ध करने का वादा किया है। फ्रेंचाइजी ने ट्वीटर पर लिखा, '' भारत में कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए पंजाब किंग्स ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स उपलब्ध कराने का संकल्प लिया है। हम सभी से आग्रह करते हैं कि वे भी इसमें शामिल हों और जितना मुमकिन हो सके उतनी मदद करें, क्योंकि हम एक साथ मिल कर यह कर सकते हैं।"

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स ने भारत में कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद के लिए कोविड रिलीफ में 7.5 करोड़ का योगदान देने की घोषणा की थी। दिल्ली कैपिटल्स ने भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दिल्लीवासियों की मदद के लिए कदम बढ़ाया है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT