निकोलस पूरन बने गयाना अमेजन वारियर्स के नए कप्तान
निकोलस पूरन बने गयाना अमेजन वारियर्स के नए कप्तान Social Media
खेल

निकोलस पूरन बने गयाना अमेजन वारियर्स के नए कप्तान

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। निकोलस पूरन को केरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के 2021 के सत्र के लिए गयाना अमेजन वारियर्स टीम का नया कप्तान बनाया गया है। विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन टीम की कप्तानी क्रिस ग्रीन की जगह संभालेंगे जिन्हे फ्रैंचाइजी ने इस सत्र में रिलीज कर दिया है। गयाना अमेजन वारियर्स में पिछले सत्र की टीम से 11 खिलाड़ियों को रेटेन किया है। टीम ने पिछले सत्र में सर्वाधिक 16 विकेट लेने वाले गेंदबाज मुजीब उर रहमान को नजरअंदाज किया है।

पिछले सत्र में जमैका तालावास के साथ कटु सम्बन्ध रखने वाले आंद्रे रसेल को जमैका टीम ने अपने साथ बरकरार रखा है जबकि दो बार के चैंपियन बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने जैसन होल्डर को कप्तान के रूप में बरकरार रखा है हालांकि टीम 2020 सत्र में सात मैच हारकर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर पायी थी।

गत चैंपियन त्रिनबागो नाईट राइडर्स ने अनुभवी ड्वेन ब्रावो से सम्बन्ध तोड़ लिए हैं और उनकी सेंट किट्स एन्ड नेविस पेट्रॉयट्स से ट्रेडिंग कर ली है। जिसमे उन्हें बदले में विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश रामदीन मिले हैं तथा टीम ने अपने अधिकतर खिलाड़ी बरकरार रखे हैं और टीम की कमान ऑल राउंडर कीरोन पोलार्ड ही संभालेंगे। गत उपविजेता सेंट लूसिया जोक्स इस सत्र में नए कप्तान के साथ उतरेगी। डेरेन सैमी ने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है और वह टीम के साथ सलाहकार और ब्रांड अम्बेसेडर के रूप में रहेंगे।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT