चेन्नईयिन एफसी ने निविया को बनाया आधिकारिक किट पार्टनर
चेन्नईयिन एफसी ने निविया को बनाया आधिकारिक किट पार्टनर Social Media
खेल

चेन्नईयिन एफसी ने निविया को बनाया आधिकारिक किट पार्टनर

Author : News Agency

चेन्नई। दो बार के इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) Indian Super League (ISL) चैंपियन चेन्नईयिन एफसी (सीएफसी) Champions Chennaiyin FC (CFC) ने सोमवर को प्रमुख स्पोर्ट्स ब्रांड निविया (Nivea) को क्लब के आधिकारिक किट पार्टनर के रूप में साइन किया है। यह बहुवर्षीय समझौता 2021-22 सीजन से शुरू होगा। उल्लेखनीय है कि भारत के साथ-साथ एशिया में फुटबॉल (Football) पारिस्थितिकी तंत्र में निविया की मजबूत छाप है और पहुंच की बात करें तो यह सबसे भरोसेमंद ब्रांड में से एक है। निविया 2018 में तीन वर्ष के समझौते के तहत इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) Indian Super League (ISL) के साथ लीग के आधिकारिक बॉल पार्टनर के रूप में जुड़ा था।

चेन्नईयिन एफसी (Chennaiyin FC) की एक विज्ञप्ति के मुताबिक निविया ने भारत (India), श्रीलंका (Sri Lanka) और भूटान (Bhutan) के राष्ट्रीय फुटबॉल (Football) महासंघों के साथ भी काम किया है। क्लब की को-ऑनर वीटा दानी ने एक बयान में कहा, '' निविया (Nivea) के साथ यह साझेदारी स्पष्ट रूप से खेल में हमारे प्रभुत्व को रेखांकित करती है। यह अपने वितरण नेटवर्क के माध्यम से पूरे तमिलनाडु (Tamilnadu) में हमारी पहुंच बढ़ाने में मदद करेगा। हम हमेशा उन ब्रांडों के साथ जुड़ने के इच्छुक हैं जो खेल के लिए ऐसा जुनून दिखाएं जैसा हम दिखाते हैं। हम निविया (Nivea) का चेन्नईयिन (Chennaiyin) परिवार में स्वागत करते हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT