Ashes : चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड स्क्वाड में कोई बदलाव नहीं
Ashes : चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड स्क्वाड में कोई बदलाव नहीं Social Media
खेल

Ashes : चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड स्क्वाड में कोई बदलाव नहीं

News Agency

मैनचेस्टर। इंग्लैंड ने ओल्ड ट्रैफर्ड में ऑस्ट्रेलिया खिलाफ होने वाले चौथे एशेज टेस्ट से पहले अपनी 14-सदस्यीय स्क्वाड में कोई बदलाव नहीं किया है। पांच मैचों की श्रृंखला में 2-0 से पिछड़ने के बाद मेजबान टीम ने लीड्स में रोमांचक जीत के साथ एक बार फिर वापसी की। चौथे टेस्ट के लिये 19 जुलाई को मैदान पर उतरते हुए बेन स्टोक्स की टीम हार टालकर शृंखला को जीवंत रखने की कोशिश करेगी।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की ओर से जारी सूची में जॉनी बेयरस्टो टीम के एकमात्र विकेटकीपर बने हुए हैं। तीसरे टेस्ट में एकादश से बाहर रहे जेम्स एंडरसन 14-सदस्यीय स्क्वाड में बरकरार हैं, हालांकि मार्क वुड और क्रिस वोक्स के शानदार प्रदर्शन के बाद ओल्ड ट्रैफर्ड में उनका खेलना सुनिश्चित नहीं है। वहीं यह भले ही मैनचेस्टर में अपने घरेलू मैदान पर खेलने का एंडरसन का संभवतः आखिरी मौका हो, लेकिन वह जानते हैं कि कोच ब्रैंडन मैकुलम और कप्तान बेन स्टोक्स भावनाओं के वेग में बहकर कोई फैसला नहीं लेंगे।

चोटग्रस्त ओली पोप के श्रृंखला से बाहर होने के बावजूद डैन लॉरेंस टीम में एकमात्र अतिरिक्त बल्लेबाज हैं। डैन लॉरेंस ने पिछले साल मार्च में वेस्टइंडीज के खिलाफ मैदान पर उतरने के बाद से कोई टेस्ट नहीं खेला है, लेकिन वह ओल्ड ट्रैफर्ड में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के दावेदार हो सकते हैं। टीम में एकमात्र स्पिनर होने के कारण मोईन अली का एकादश में रहना लगभग तय है।

चौथे टेस्ट के लिये इंग्लैंड टीम : बेन स्टोक्स (कप्तान), मोईन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, ज़ैक क्रॉली, बेन डकेट, डैन लॉरेंस, ओली रॉबिन्सन, जो रूट, जॉश टंग, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT