घबराने की जरूरत नहीं, बायो-बबल में निगरानी बढ़ाएंगे : नजमुल
घबराने की जरूरत नहीं, बायो-बबल में निगरानी बढ़ाएंगे : नजमुल Social Media
खेल

घबराने की जरूरत नहीं, बायो-बबल में निगरानी बढ़ाएंगे : नजमुल

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने भरोसा जताया है कि कोरोना के खतरे के बावजूद श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा तीन मैचों की वनडे सीरीज निर्धारित शैड्यूल के अनुसार चलेगी। दरअसल श्रीलंकाई खिलाड़ी इसुरु उदाना और शिरन फर्नांडो, गेंदबाजी कोच चामिंडा वास और बंगलादेश के दो लॉजिस्टिक स्टाफ सदस्यों के शनिवार को कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद मौजूदा श्रृंखला सवालों के घेरे में आ गई है। सभी सदस्यों का 18 मई को टेस्ट किया गया था।

अच्छी खबर यह है कि फर्नांडो के अलावा दोनों टीमों के अन्य सदस्य शनिवार को हुए टेस्ट नेगेटिव पाए गए हैं, जिसके बाद श्रृंखला शैड्यूल के मुताबिक आगे बढ़ी है। समझा जाता है कि दोनों बोर्ड लगातार संपर्क में हैं और शैड्यूल के अनुसार श्रृंखला को आगे बढ़ाने के लिए सहमत हैं।

बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल ने रविवार को शेर-ए-बंगला स्टेडियम में एक बयान में कहा, '' कई बार ऐसा हो सकता है, लेकिन एक प्रोटोकॉल है, जिसके तहत हमें पता है कि किसी का कोरोना नेगेटिव होना सुनिश्चित करने के लिए कितनी बार टेस्ट करने की जरूरत है। हम प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और हमें लगता है कि कुछ भी गंभीर नहीं हुआ है जिससे हमें घबराने की जरूरत है, लेकिन निश्चित तौर पर हम बायो-बबल में अपनी निगरानी बढ़ाएंगे। फर्नांडो हाल ही में कोरोना से ठीक हुए हैं। "

श्रीलंका के टीम प्रबंधक मनुजा करियप्परुमा ने भी यही बात दोहराते हुए कहा है कि वह बीसीबी द्वारा की गई व्यवस्थाओं से खुश हैं। उन्होंने एक बयान में कहा, '' हमारे दो खिलाड़ी और एक सपोर्ट स्टाफ सदस्य कोरोना से संक्रमित पाया गया है, लेकिन इनमें से दो दूसरे टेस्ट में नेगेटिव पाए गए हैं, इसलिए श्रृंखला को निर्धारित शैड्यूल के मुताबिक आगे बढ़ाया जा रहा है। आप गलत रिपोर्टाें के बारे में तो जानते हैं और मुझे लगता है कि यहां भी ऐसा हो सकता है। हमें उपलब्ध कराई जा रही सुविधाएं अच्छी हैं और पर्याप्त से अधिक हैं और हमने इनका उपयोग भी किया है, इसलिए हम इसे एक बहुत अच्छी श्रृंखला के रूप में देख रहे हैं। "

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT