विवियन रिचर्ड्स जैसी आक्रामकता किसी में नहीं: इंजमाम उल हक
विवियन रिचर्ड्स जैसी आक्रामकता किसी में नहीं: इंजमाम उल हक Social Media
खेल

विवियन रिचर्ड्स जैसी आक्रामकता किसी खिलाड़ी में नहीं: इंजमाम उल हक

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam Ul Haq) सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर चर्चा करते नजर आते हैं। इस बार उन्होंने विवियन रिचर्ड्स को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वेस्टइंडीज के पूर्व महान दिग्गज बल्लेबाज सर विवियन रिचर्ड्स जैसी आक्रामकता किसी में नहीं थी। आज के दौर में खेल रहे किसी भी बल्लेबाज में विवियन रिचर्ड्स जैसी आक्रामकता नहीं है। इंजमाम उल हक ने यह सब अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से कहा है।

यह किस्सा सुनाते हुए बताया रिचर्ड्स को महान आक्रमक बल्लेबाज

इंजमाम उल हक द्वारा कहा गया कि मैं एक बार महान रिचर्ड्स (Vivian Richards) के साथ बल्लेबाजी कर रहा था, वह मेरे पास आए और कहा कि मैं देखना चाहता हूं कि हम दोनों बल्लेबाजों में से कौन बड़ा छक्का लगाता है, मैं हंसा और मैंने उन्हें जवाब दिया बिल्कुल, मुझे लगा कि वह रिटायर्ड हो चुके हैं और मैं उस समय काफी युवा था तो मुझे अपने आप पर भी भरोसा था।

उन्होंने आगे कहा कि पहले ओवर में उन्होंने छक्का मारा है, जो पार्किंग में जाकर गिरा, इसके बाद मैंने छक्का मारा जो ड्रेसिंग रूम के ऊपर तक गया, मैंने उनसे खुश होकर कहा कि मैंने लंबा छक्का मारा है, उन्होंने हंसते हुए कहा कि अभी खेल बाकी है।

लगाए ऐसे छक्के की चौक गए इंजमाम उल हक

मैच के तीसरे ओवर में रिचर्ड्स ने एक और छक्का मारा जो ड्रेसिंग रूम के ऊपर से होते हुए वहां बने घर के पीछे जा गिरा, इसके बाद उन्होंने तीन बड़े छक्के मारे, संन्यास के बाद भी रिचर्ड्स में इस तरह का स्तर मौजूद था वह महान खिलाड़ी थे।

लिंक पर जाकर देखें विडियो

इंजमाम उल हक ने आगे कहा कि मैं आज के खेल में बड़े स्कोर वाले मैचों के बाद भी रिचर्ड्स (Vivian Richards) जैसी आक्रामकता नहीं देख पाता, रिचर्ड्स उच्च कोटि का स्तर रखते थे और उनका जुनून शानदार था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT