पहला मुकाबला नहीं, टूर्नामेंट जीतना ज्यादा महत्वपूर्ण : रोहित
पहला मुकाबला नहीं, टूर्नामेंट जीतना ज्यादा महत्वपूर्ण : रोहित Social Media
खेल

पहला मुकाबला नहीं, टूर्नामेंट जीतना ज्यादा महत्वपूर्ण : रोहित

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से आखिरी गेंद पर शिकस्त खाने वाले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा कि उन्हें लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण बात टूर्नामेंट जीतना है, न कि पहला मैच। रोहित ने कहा, '' टीम ने शानदार प्रयास किया। अंत तक अच्छी टक्कर दी। मुझे लगता है कि हमें जिस तरह की शुरुआत मिली थी उस हिसाब से हम 20 रन कम बना पाए।

हमने मैच में दबाव में आकर कुछ गलतियां की। मार्को जेनसन एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जिसे हमने किसी भी स्थिति में गेंदबाजी करने के लिए चयनित किया है। जब एबी डिविलर्स और डेनियल क्रिश्चियन बल्लेबाजी कर रहे थे, तब हम विकेट लेना चाहते थे, यही कारण है कि हम बुमराह और बोल्ट को लेकर आए, दुर्भाग्य से यह योजना काम नहीं आई। निश्चित रूप से यह बल्लेबाजी करने के लिए आसान पिच नहीं है। हमें परिस्थितियों की पहचाना और उसके हिसाब से खेल खेलना होगा।"

हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित ने कहा, '' एबी शानदार थे। अनुमान लगा कर तो आप कह सकते हैं कि तेजी से बल्लेबाजी करने में समय लगता है, लेकिन टीम में कई नए चेहरे हैं जो इस बात को गलत साबित कर सकते हैं। काफी खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे थे और हमारे पास एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानने का समय नहीं था। बहरहाल हम भाग्यशाली हैं कि हम आईपीएल खेल पा रहे हैं और देशवासियों के चेहरों पर मुस्कान लाए हैं। "

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT