अंडर-19 विश्व कप का हिस्सा नहीं होंगे  Naseem Shah
अंडर-19 विश्व कप का हिस्सा नहीं होंगे Naseem Shah Social Media
खेल

अंडर-19 विश्व कप का हिस्सा नहीं होंगे पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) अंडर-19 विश्व कप से दूर रहेंगे। अब वह अंडर-19 विश्व कप का हिस्सा नहीं होंगे। उन्हें सीनियर स्तर पर खेलने के लिए तैयार किया जा रहा है। अभी कुछ दिन पूर्व टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने वाले नसीम शाह की जगह अंडर-19 टीम में पख्तूनख्वा के मोहम्मद वसीम को शामिल किया गया है। मोहम्मद वसीम का चयन जूनियर टीम के मुख्य कोच एजाज अहमद (Ejaz Ahmed) के कहने पर किया गया है।

पाकिस्तानी टीम के मुख्य कोच मिसबाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनुस के मुताबिक नसीम शाह को जूनियर टीम से हटा लेना ही सही रहेगा। पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने बयान में कहा कि नसीम (Naseem Shah) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी खेल प्रतिभा दिखा दी है। इसी वजह से उन्हें जनवरी में होने वाले अंडर -19 विश्व कप की टीम से बाहर रखा है।

आपको बता दें कि अंडर-19 विश्व कप 17 जनवरी से दक्षिण अफ्रीका में आयोजित किया गया है।

पूर्व में मोहम्मद हफीज की थी यह राय

पूर्व में पाकिस्तान के ऑल राउंडर मोहम्मद हफीज ने कहा था कि युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को जनवरी महीने में होने वाले अंडर-19 विश्व कप में नहीं खेलना चाहिए। उन्हें तकनीकी और शारीरिक तौर पर बेहतर बनाने के लिए प्रयास किए जाने चाहिए।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया बेहतरीन प्रदर्शन

कुछ दिन पूर्व संपन्न हुई ऑस्ट्रेलिया सीरीज में नसीम शाह ने डेब्यू किया था। साथ ही शानदार गेंदबाजी करते हुए एक पारी में 5 विकेट भी झटके थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT