NZvsPAK : दर्शक ने पाकिस्तान का यूं उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल
NZvsPAK : दर्शक ने पाकिस्तान का यूं उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल Social Media
खेल

NZvsPAK : दर्शक ने पाकिस्तान का यूं उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

Author : Neelesh Singh Thakur

हाइलाइट्स :

  • सरे मैदान पिटी भद्द

  • साल की सबसे बड़ी बेइज्जती

  • दर्शक ने बताई पाक की असलियत

  • सोशल मीडिया पर घनघोर इन्सल्ट

राज एक्सप्रेस। न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच हुए टेस्ट सीरीज के मैच में पाकिस्तान के प्रदर्शन से नाखुश न्यूजीलैंड के एक दर्शक ने कुछ ऐसी प्रतिक्रिया दी कि, दुनिया भर से अब कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

स्क्रीन शॉट वायरल :

दरअसल हम बात कर रहे हैं सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बने उस स्क्रीन शॉट की जिसमें पाकिस्तान के टेस्ट में लचर प्रदर्शन को निशाना बनाया गया है। दरअसल न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 101 रन से हरा दिया।

खामियां कीं उजागर :

मैच के दौरान दर्शक दीर्घा में बैठे एक दर्शक ने जुदा अंदाज में जिस तरह पाकिस्तान के खिलाड़ियों के प्रदर्शन का राइटिंग बोर्ड पर प्रदर्शन किया वो काबिल ए तारीफ कहा जा रहा है। इस अनोखे क्रिकेट प्रशंसक ने पाकिस्तान की फील्डिंग की खामियों के साथ ही डीआरएस के निर्णयों संबंधी गलतियों को अपने ही अंदाज में प्रदर्शित किया।

मिसफिल्ड, खराब थ्रो, मिस्ड कैच :

दर्शक ने जब व्हाइट बोर्ड पर पाकिस्तान की गलतियों को गिनाया तो कैमरामैन भी उसे कैद करने से नहीं चूका। बोर्ड पर पाकिस्तान के छोड़े गए कैचों, मिसफिल्ड, खराब थ्रो, डीआरएस का बखूबी उल्लेख था। स्क्रीन पर नजारा दिखा तो कैप्चर किए गए स्क्रीनशॉट ने सोशल मीडिया पर भी धमाल मचा दिया।

डिस्क्लेमर : आर्टिकल प्रचलित रिपोर्ट्स पर आधारित है। इसमें शीर्षक-उप शीर्षक और संबंधित अतिरिक्त प्रचलित जानकारी जोड़ी गई हैं। इस आर्टिकल में प्रकाशित तथ्यों की जिम्मेदारी राज एक्सप्रेस की नहीं होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT