NZvIND: नंबर 1 पर न्यूजीलैंड के साथ शेयर कर सकते हैं रैंकिंग: कोहली
NZvIND: नंबर 1 पर न्यूजीलैंड के साथ शेयर कर सकते हैं रैंकिंग: कोहली Social Media
खेल

NZvIND: न्यूजीलैंड के साथ नंबर 1 रैंकिंग शेयर कर सकते हैं: कोहली

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार से टेस्ट सीरीज का आगाज होने वाला है। इस सीरीज से पहले भारतीय टीम, भारतीय दूतावास का दौरा करने पहुंची। इस अवसर पर वेलिंग्टन में (Virat Kohli) ने दोनों देशों के बीच आपसी संबंधों और सम्मान से जुड़े मुद्दों पर बातचीत की।

बीसीसीआई (BCCI) द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें विराट कोहली यह कहते नजर आ रहे हैं कि भारतीय उच्चायोग आना खास बात है। हम यहां भारत से आए कई लोगों से मिल पाते हैं।

हमने न्यूजीलैंड और भारत के बीच आपसी संबंधों को लेकर काफी बातें सुनी है और मैं इससे ज्यादा सहमत नहीं हो सकता। मुझे लगता है कि अगर हम टेस्ट रैंकिंग में किसी टीम के साथ पहली पोजीशन को शेयर कर सकते हैं, तो वह सिर्फ और सिर्फ न्यूजीलैंड की टीम होगी।
विराट कोहली, कप्तान , भारतीय क्रिकेट टीम

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और केन विलियमसन पांचवें T20 के दौरान टीम में मौजूद नहीं थे, लेकिन क्रिकेट के मैदान पर बाउंड्री लाइन पर एक दूसरे के साथ बातचीत करते जरूर देख गए थे।

इस पर कोहली ने कहा कि "हम अब उस स्तर पर पहुंच चुके हैं, जहां प्रत्येक टीम हमें हराना चाहती है और न्यूजीलैंड का भी यही लक्ष्य है। लेकिन अंतर यही होगा कि इसमें कोई द्वेष नहीं, यही वजह है कि मैं केन विलियमसन से सीमा रेखा पर बैठकर क्रिकेट से जुड़ी बातें नहीं बल्कि जिंदगी से जुड़ी बातें कर रहा था।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT