NZvIND: दूसरे दिन भारत 165 पर ढेर, न्यूजीलैंड को 51 रनों की बढ़त
NZvIND: दूसरे दिन भारत 165 पर ढेर, न्यूजीलैंड को 51 रनों की बढ़त Social Media
खेल

NZvIND: दूसरे दिन भारत 165 पर ढेर, न्यूजीलैंड को 51 रनों की बढ़त

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम 165 रनों पर ढेर हो गई। यह टेस्ट मैच का दूसरा दिन था। भारतीय टीम जब खेलने उतरी तो अजिंक्य रहाणे और ऋषभ पंत क्रीज पर थे, लेकिन शुरुआत में ही न्यूजीलैंड ने बेहतरीन गेंदबाजी कर अजिंक्य रहाणे को 46 और ऋषभ पंत को19 रन पर आउट कर दिया। आखिर में गेंदबाज मोहम्मद शमी ने 21 रन की पारी खेली और भारतीय टीम 165 पर ढेर हो गई।

केन विलियमसन शतक से चूके

न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों की शुरुआत शानदार तरीके से हुई, सलामी बल्लेबाज टॉम बलडल ने 30 रन की पारी खेली, जिसके बाद केन विलियमसन ने शानदार अर्धशतक जमाते हुए 89 रन की पारी खेली। मध्यम क्रम के बल्लेबाज रोस टेलर जो इस मैच में अपना 100वां मैच खेल रहे हैं, उन्होंने 44 रन बनाए, न्यूजीलैंड की टीम फिलहाल मजबूत स्थिति में है और उन्होंनें अपने पांच विकेट जरूर को दिए हैं लेकिन वह 51 रनों की बढ़त के साथ इस मैच में पकड़ बनाए हुए हैं। न्यूजीलैंड की टीम कल तीसरे दिन 216 रन पर 5 विकेट से आगे खेलेगी।

Ishant Sharma

इशांत शर्मा ने कराई विकेट लेकर वापसी

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के भले ही 5 विकेट गिरा दिये हों, फिर भी वह मजबूत स्थिति में है। लेकिन टीम के गेंदबाज इशांत शर्मा ने इस मैच में 15 ओवरों में 36 रन देकर तीन विकेट लिए और भारतीय टीम की वापसी कराई नहीं तो न्यूजीलैंड और भी ज्यादा मजबूत स्थिति में आ सकती थी। भारतीय टीम से मोहम्मद शमी और रविचंद्रन अश्विन को भी एक-एक विकेट मिला है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT