NZvIND: भारत की लड़खड़ाती पारी के बीच बारिश ने डाला खेल में खलल
NZvIND: भारत की लड़खड़ाती पारी के बीच बारिश ने डाला खेल में खलल Social Media
खेल

NZvIND: भारत की लड़खड़ाती पारी के बीच बारिश ने डाला खेल में खलल

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम लड़खड़ा गई है। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल अच्छी शुरुआत नहीं दे सके, मयंक अग्रवाल ने 34 रनों की पारी खेली, जबकि पृथ्वी शॉ 16 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे मध्यक्रम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी 11 रन बनाकर सस्ते में लौट गए, उनके बाद कप्तान विराट कोहली मैदान पर उतरे लेकिन वह भी 2 रन बनाकर टीम का साथ ना दे सके। भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे 38 और ऋषभ पंत 10 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। भारतीय लड़खड़ाती पारी के बीच बारिश ने खलल डाल दिया है, फिलहाल भारत ने 122 रन पर 5 विकेट खो दिए हैं।

न्यूजीलैंड ने जीता था टॉस

दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम को टिकने नहीं दिया। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजी से लेकर मध्यक्रम तक सभी को परेशान किया और फटाफट विकेट निकाल दिए। भारतीय टीम से केवल उप कप्तान अजिंक्य रहाणे 38 रन बनाकर खेल रहे हैं और उनका साथ ऋषभ पंत 10 रन बनाकर दे रहे हैं।

बारिश ने बचा ली भारत की सिमटती पारी

न्यूजीलैंड की गेंदबाजी ने भारत के बल्लेबाजों को जरा भी टिकने नहीं दिया। भारत की आधी पारी पवेलियन लौट चुकी है। न्यूजीलैंड की गेंदबाजी ने इस मैच में कहर मचा रखा है। गेंदबाजी की कमान संभाल रहे टिम साउथी और ट्रेंट बोल्ट ने एक-एक विकेट निकाला। जबकि इस पारी के हीरो रहे काइल जेमिसन जिन्होंने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके। गनीमत रही कि भारत की आधी पारी समाप्ति के बाद बारिश आ गई नहीं तो भारत की पारी आज ही खत्म हो सकती थी। इस भारत की सिमटती पारी को बारिश का सहारा मिल गया।

अब देखना यह है की कल टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम वापसी करती है या फिर न्यूजीलैंड का दबदबा कायम रहता है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT