डेविड गॉवर की माने तो आईसीसी के अध्यक्ष बनेंगे सौरव गांगुली
डेविड गॉवर की माने तो आईसीसी के अध्यक्ष बनेंगे सौरव गांगुली Neha Shrivastava - RE
खेल

डेविड गॉवर की माने तो आईसीसी के अध्यक्ष बनेंगे सौरव गांगुली

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और बाएं हाथ के स्टाइलिश बल्लेबाज डेविड गॉवर (David Gower) का मानना है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली में एक अच्छे प्रशासक के सभी गुण मौजूद हैं और वह भविष्य में क्रिकेट की विश्व संस्था आईसीसी के अध्यक्ष बन सकते हैं।

गांगुली एक दिन खुद को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) में पाएंगे

गॉवर ने फैन्स इंटरैक्टिव शो ग्लोफ़ैन्स के साथ बातचीत में कहा कि गांगुली एक दिन खुद को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) में पाएंगे, लेकिन उनका यह भी मानना है कि बीसीसीआई का कार्यभार संभालना किसी भी दिन एक बड़ा काम है।

बीसीसीआई के बॉस के समर्थन में प्रशंसा की

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान गॉवर ने गांगुली की बीसीसीआई के शीर्ष बॉस के रूप में नियुक्ति के समर्थन में प्रशंसा की है। गॉवर ने स्वीकार किया कि दादा के नाम से मशहूर गांगुली एक दिन आईसीसी अध्यक्ष बन सकते हैं। उन्होंने कहा कि गांगुली के पास सभी गुण हैं जो एक अच्छे प्रशासक के लिए जरूरी हैं।

वह एक बहुत ही बेहतरीन खिलाड़ी थे

गॉवर ने कहा, ''मैं आपको सौरव के बारे में क्या बता सकता हूं। मैंने वर्षों से उनके साथ कई बार बातचीत की है । वह एक बहुत ही बेहतरीन खिलाड़ी थे और उनके रिकॉर्ड खुद गवाह हैं। एक बात जो मैंने पिछले कुछ वर्षों में सीखी है, वह यह है कि अगर आप बीसीसीआई को चलाने जा रहे हैं, तो आपमें कई चीजें होनी चाहिए। उनकी जैसी प्रतिष्ठा है, वह बहुत अच्छी शुरुआत है, लेकिन आपको बहुत ही विनम्र राजनीतिज्ञ होने की आवश्यकता है।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT