सलामी बल्लेबाजों ने दिया शानदार मंच : मोर्गन
सलामी बल्लेबाजों ने दिया शानदार मंच : मोर्गन Syed Dabeer Hussain - RE
खेल

सलामी बल्लेबाजों ने दिया शानदार मंच : मोर्गन

Author : News Agency

शारजाह। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने यहां आईपीएल 14 के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स पर रोमांचक जीत के बाद कहा कि हमारी पारी के अंतिम चार ओवरों में क्या हुआ, हम इसका अवलोकन करेंगे। सलामी बल्लेबाजों ने हमें एक शानदार मंच दिया और हम अंत में लड़खड़ाते हुए जीत गए। अब हम फाइनल में हैं।

मोर्गन ने कहा, '' हमें जीत हासिल करके खुशी हो रही है। हम मनोरंजन पेशे में हैं और हमें कुछ मनोरंजक क्रिकेट खेलने की जरूरत है। दो गेंदों पर छह रन, बेशक इस स्थिति में आप कहेंगे कि मैच गेंदबाजी पक्ष की तरफ है, लेकिन राहुल त्रिपाठी ने छक्का लगा कर हमें जीत दिलाई। उन्होंने हमारे लिए ऐसा कई बार किया है। हमारी टीम के सभी खिलाड़ी बेझिझक अपनी बात रख सकते हैं। इसके लिए ड्रेसिंग रूम स्टाफ ने एक उत्कृष्ट माहौल बनाया है। हमारे पास जो टीम है, उससे हमें काफी उम्मीदें थीं। हमारे कोच ब्रेंडन मैक्लम ने वेंकटेश अय्यर को देखा और उनकी प्रगति पर नजर रखी। अय्यर के खेल को देख कर लगता है कि वह किसी अलग ही विकेट पर खेल रहे हैं। अब हमारा ध्यान फाइनल की ओर है, जहां कुछ भी हो सकता है।"

गेंदबाजों ने मैच खत्म होने के बेहद करीब से इसे हमारी ओर खींचा : पंत

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ यहां आईपीएल 14 के क्वालीफायर दो मुकाबले में हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने भावुक होते हुए कहा कि इस पल को बयां करने के लिए उनके पास शब्द नहीं हैं। वह कुछ नहीं कह सकते हैं। पंत ने कहा, '' हमने केवल खुद पर विश्वास रखा और जितनी देर तक हो सके उतनी देर तक मैच में बने रहने की कोशिश की। गेंदबाजों ने मैच खत्म होने के बेहद करीब से इसे हमारी ओर खींचा, लेकिन दुर्भाग्यवश यह हमारे पक्ष में नहीं गया। कोलकाता ने बीच के ओवरों में काफी अच्छी गेंदबाजी की, जिसके चलते हम फंस गए और स्ट्राइक रोटेट नहीं कर सके। दिल्ली कैपिटल्स टीम सकारात्मकता के लिए जानी जाती है और उम्मीद है कि हम अगले सीजन बेहतर तरीके से वापस आएंगे। इस सीजन हमने बहुत अच्छा क्रिकेट खेला। निश्चित तौर पर यहां उतार-चढ़ाव आएंगे, लेकिन हम सकारात्मक रहेंगे और टीम में एक-दूसरे की भलाई के लिए हमेशा उपलब्ध रहेंगे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT