ओलंपिक खेलों को लेकर अनिश्चतता को समाप्त करें आयोजक : फेडरर
ओलंपिक खेलों को लेकर अनिश्चतता को समाप्त करें आयोजक : फेडरर Social Media
खेल

ओलंपिक खेलों को लेकर अनिश्चतता को समाप्त करें आयोजक : फेडरर

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। टेनिस लीजेंड और 20 ग्रैंड सलेम खिताबों के बादशाह स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने ओलंपिक आयोजकों से आग्रह किया है कि वे टोक्यो ओलंपिक के लेकर बन रहे अनिश्चतता के माहौल का अंत करें। फेडरर ने कहा कि वह इन खेलों में भाग लेने को लेकर अभी भी दो दृष्टिकोण में हैं। टोक्यो ओलंपिक पिछले साल होने थे लेकिन कोरोना के कारण इन्हे स्थगित किया गया था और अब इनका आयोजन 23 जुलाई से आठ अगस्त तक करना निर्धारित किया गया है। लेकिन कोरोना मामलों से जूझ रहे जापान ने अपनी राजधानी टोक्यो और अन्य तीन क्षेत्रों में आपात स्थिति को मई के अंत तक बढ़ा दिया है।

2008 के बीजिंग ओलंपिक में दोहरे स्वर्ण और चार साल बाद लंदन ओलंपिक में एकल वर्ग में रजत पदक जीतने वाले फेडरर ने शुक्रवार को स्विस टीवी स्टेशन लेमन ब्ल्यू से कहा, ईमानदारी से कहूं मैं नहीं जानता कि क्या सोचा जाए। मैं दो विचारों से गुजर रहा हूं। मैं ओलंपिक में खेलना चाहता हूं, मैं स्विट्जरलैंड के लिए पदक जीतना चाहता हूं। इससे मुझे गर्व होगा लेकिन यदि यह हालात के कारण नहीं होता है तो इसे समझना वाला मैं पहला व्यक्ति होऊंगा। मेरा मानना है कि एथलीट को फैसला चाहिए कि क्या यह होगा या फिर यह नहीं होगा। मौजूदा समय में हमें यही बताया जा रहा है कि ओलंपिक अपने समय पर होंगे।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT