हमारे खिलाड़ियों ने खुद को साबित किया : मोर्गन
हमारे खिलाड़ियों ने खुद को साबित किया : मोर्गन Social Media
खेल

हमारे खिलाड़ियों ने खुद को साबित किया : मोर्गन

Author : News Agency

अबू धाबी। दो बार की आईपीएल विजेता टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने यहां सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ नौ विकेट की बड़ी जीत के बाद कहा कि उनके खिलाड़ियों ने खुद को साबित किया है और ये दिखाया है कि वे सिर्फ नाम के ही नहीं, बल्कि मैदान पर भी कितने प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं।

इयोन मोर्गन ने कहा, '' हमारे लिए अच्छा समय है। हमारे दस्ते में जो प्रतिभा है, वह कभी-कभी मायने नहीं रखती। मायने रखता है तो वो यह कि आप मैदान पर जाएं और दिखाएं कि आप कितने अच्छे हैं। टॉस हारने के बाद मुझे जीत उम्मीद 50-50 लग रही थी, लेकिन हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। उनका दिन शानदार रहा।"

केकेआर के कप्तान ने कहा, '' हमने आरसीबी के विस्फोटक बल्लेबाजों विराट, मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स को शुरुआत में ही आउट कर दिया जो बहुत अच्छा है। ऐसा बहुत कम बार होता है कि वह इतनी जल्दी आउट हो जाएं। हमें अभी लंबा रास्ता तय करना है। यहां से सही जाने के लिए हमें बहुत सी चीजों की जरूरत है। आज की शुरुआत एकदम सही थी। हो सकता है कि यह हमें एक खतरनाक टीम बना दे जो अब तक हम इस सीजन में बन कर नहीं उभरे हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT