ओवेन कॉयल फिर से बने चेन्नईयिन एफसी के मुख्य कोच
ओवेन कॉयल फिर से बने चेन्नईयिन एफसी के मुख्य कोच Social Media
खेल

ओवेन कॉयल फिर से बने चेन्नईयिन एफसी के मुख्य कोच

News Agency

हाइलाइट्स :

  • इंडियन सुपर लीग (आईएसएल)।

  • चेन्नईयिन एफसी के मुख्य कोच के रूप में अनुभवी स्कॉट्समैन ओवेन कॉयल की वापसी।

  • ओवेन कॉयल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग में भी कोचिंग की है।

चेन्नई। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 के सत्र से पहले चेन्नईयिन एफसी ने रविवार को मुख्य कोच के रूप में अनुभवी स्कॉट्समैन ओवेन कॉयल की वापसी की घोषणा की। अनुभवी स्कॉट्समैन ने प्रीमियर लीग मैनेजर का खिताब जीता है और वह भारतीय फुटबॉल में एक लोकप्रिय नाम है। सर्किट और चेन्नईयिन एफसी के साथ उनका सफल कार्यकाल रहा है। 2019-20 में उन्होंने आठ अंकों के साथ क्लब को हीरो आईएसएल के फाइनल में पहुंचाया था।

चेन्नईयिन की सह-मालिक वीटा दानी ने खुशी जताते हुये कहा “हम ओवेन को चेन्नईयिन रंग में वापस पाकर बहुत खुश हैं। ओवेन भारत के लिए कोई अजनबी नहीं है और हम सभी ने देखा है कि वह यहां क्या कर सकता है। वह हमारी युवा टीम को आगे ले जाने के लिए सही व्यक्ति है और हमें इसकी खुशी है कि वह घर वापस आ गया है।”

ओवेन कॉयल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग में भी कोचिंग की है। हाल ही में उन्होंने दूसरे में क्वींस पार्क फुटबॉल क्लब को कोचिंग दी थी। कॉयल ने कहा, “चेन्नईयिन एफसी में वापस आकर वास्तव में उत्साहित हूं। पिछली बार यह एक अद्भुत अनुभव था। हम पिछली सफलता को दोहराने का प्रयास करना चाहते हैं। यह कठिन होने वाला है ,हम यह जानते हैं लेकिन हम सभी फुटबॉल में इसकी चुनौती को पसंद करते हैं।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT