पीसीबी चाहता है आईसीसी बीसीसीआई से ले इस बात का आश्वासन
पीसीबी चाहता है आईसीसी बीसीसीआई से ले इस बात का आश्वासन Social Media
खेल

पीसीबी चाहता है आईसीसी, बीसीसीआई से ले इस बात का आश्वासन

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) द्वारा बीसीसीआई (BCCI) को लेकर आईसीसी (ICC) से गुहार लगाई गई है, कि पाकिस्तान को भारत में खेलने के लिए वीजा की समस्या नहीं आए। पीसीबी का कहना है कि बीसीसीआई उन्हें आश्वासन दें कि भारत में होने वाले 2021 T20 विश्व कप और साल 2023 में होने वाले 50 ओवरों के विश्व कप के लिए उन्हें भारत में खेलने के लिए वीजा की समस्या पैदा नहीं होगी। पीसीबी, बीसीसीआई से लिखित आश्वासन चाहता है, इस तरह की गुहार उस ने आईसीसी से लगाई है।

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी ने कहा कुछ ऐसा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी वसीम खान का कहना है कि, हम इस तथ्य को भी देख रहे हैं कि भारत में 2021 और 2023 में आईसीसी विश्व कप की मेजबानी की जानी है और हमने पहले ही आईसीसी से कहा है कि हमें बीसीसीआई से लिखित आश्वासन चाहिए कि हमें वीजा हासिल करने में और भारत में खेलने से संबंधित मंजूरी की समस्या नहीं हो।

बीसीसीआई से आश्वासन लेने को कहा

वरिष्ठ अधिकारी द्वारा जानकारी मिली है कि पीसीबी का कहना है बीसीसीआई अपनी सरकार से कुछ महीनों में आश्वासन लें।

आईसीसी की होने वाली बैठक में इसे लेकर फैसला होगा कि टी-20 विश्व कप की मेजबानी ऑस्ट्रेलिया द्वारा की जाएगी या भारत ? इसे लेकर पीसीबी के अध्यक्ष खान ने कहा कि इस साल ऑस्ट्रेलिया में विश्वकप आयोजित होना संभव नजर नहीं आता।

वसीम खान द्वारा आगे कहा गया कि साल 2021 में T20 विश्वकप आयोजित किया जाएगा तो इसकी मेजबानी ऑस्ट्रेलिया द्वारा की जाएगी या फिर भारत यह बड़ा सवाल है। जिसका कारण यह है कि भारत के पास पहले ही 2021 में T20 विश्व कप की मेजबानी के अधिकार हैं।

आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप को लेकर अभी असमंजस बना हुआ है, आईसीसी की बैठक होने वाली है जिसके बाद ही T20 विश्व कप पर फैसला साफ हो पाएगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT