पाकिस्तान खिलाड़ियों को 3 महीना रहना होगा स्टेडियम में,जाने इसकी वजह
पाकिस्तान खिलाड़ियों को 3 महीना रहना होगा स्टेडियम में,जाने इसकी वजह Social Media
खेल

पाकिस्तान खिलाड़ियों को 3 महीने रहना होगा स्टेडियम में,जाने इसकी वजह

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। पाकिस्तान क्रिकेट टीम को आने वाले समय में इंग्लैंड का बड़ा दौरा करना है। जिसके चलते पाकिस्तान टीम को 3 महीने तक जैव सुरक्षित वातावरण में रहना होगा। इसकी शुरुआत अगले महीने के शुरू में लाहौर में अभ्यास के दौरान की जाएगी और यह अगस्त में इंग्लैंड के दौरे की समाप्ति तक जारी रहेगा।

जून के पहले सप्ताह में होगी यह पहल

जानकारी के लिए बता दें कि ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक टेस्ट मैच और सीमित ओवरों के विशेषज्ञ क्रिकेटर जून के पहले सप्ताह में नेशनल क्रिकेट अकादमी में अभ्यास की शुरुआत करेंगे और इस दौरान वहां पास में स्थित गद्दाफी स्टेडियम में निवास करेंगे।

खिलाड़ियों की सारी व्यवस्था स्टेडियम में हीं होगी

पाकिस्तानी खिलाड़ियों को गद्दाफी स्टेडियम में रुकवाया जाएगा जहां उनके खाने, ठहरने और सभी तरह की व्यवस्था दी जाएंगी। पाकिस्तान को इंग्लैंड में तीन टेस्ट मैच और तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला खेलनी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान का इस पर कहना है कि अगर कोई खिलाड़ी सही महसूस नहीं करता है, तो वह अपना नाम दौरे से हटा सकता है।

अपना नाम वापस लेने का विकल्प भी होगा

सीईओ वसीम खान ने आगे यह भी जानकारी दी कि 3 महीने तक कड़े जैव सुरक्षित वातावरण में रहना होगा। खिलाड़ियों को अगर लगता है कि व्यवस्थाएं ठीक नहीं है और वह उनसे संतुष्ट नहीं है तो उनके पास अपना नाम वापस लेने का विकल्प होगा, आगे की विस्तृत जानकारी भी उपलब्ध कराई जाएगी।

मीडिया की रिपोर्ट की माने तो इंग्लैंड के बड़े दौरे के लिए यह फैसला लिया गया है, क्योंकि इंग्लैंड के साथ होने वाली सीरीज में कड़ा मुकाबला होगा। खिलाड़ियों के अच्छे अभ्यास और खिलाड़ियों की सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए उन्हें गद्दाफी स्टेडियम में ठहराया जाएगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT