कनेरिया बोले सौरव गांगुली बने ICC अध्यक्ष तो करूंगा यह सिफारिश
कनेरिया बोले सौरव गांगुली बने ICC अध्यक्ष तो करूंगा यह सिफारिश Ankit Dubey - RE
खेल

दानिश कनेरिया बोले सौरव गांगुली बने ICC अध्यक्ष तो करूंगा यह अपील

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। पाकिस्तान के पूर्व फिरकी गेंदबाज दानिश कनेरिया फिलहाल क्रिकेट में आजीवन प्रतिबंध झेल रहे हैं, उन्हें इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में स्पॉट फिक्सिंग के मामले में दोषी पाया गया था। उन्होंने कहा कि अगर सौरव गांगुली आईसीसी के अध्यक्ष बनते हैं तो वह उनसे एक अपील करेंगे, उनका यह भी मानना है कि सौरव गांगुली भी उनकी मदद करेंगे, दानिश कनेरिया इंडिया टीवी से बातचीत कर रहे थे, उन्होंने इस बातचीत में सौरव गांगुली के आईसीसी अध्यक्ष बनने का समर्थन भी किया।

सौरव गांगुली आईसीसी अध्यक्ष बने तो करूंगा यह अपील

इस बातचीत के दौरान पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने कहा कि यदि सौरव गांगुली आईसीसी के अध्यक्ष बन जाते हैं, तो वह अपने लाइफटाइम बैन के खिलाफ दोबारा अपील करेंगे।

साल 2012 में एसेक्स के लिए खेलते हुए उन पर स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा था, जिसे शुरुआत में उन्होंने खारिज किया था, जिसके बाद साल 2018 में उन्होंने इस आरोप को स्वीकार कर लिया था।

दानिश कनेरिया ने सौरव गांगुली को आईसीसी के अध्यक्ष बनने के लिए उपयुक्त उम्मीदवार बताया है, उन्होंने कहा कि इस पद के लिए गांगुली से बेहतर कोई नहीं हो सकता।

सौरव गांगुली की तारीफ में कहीं ढेरों बातें

दानिश कनेरिया ने इस बातचीत के दौरान सौरव गांगुली की जमकर तारीफ की, उन्होंने कहा कि सौरव गांगुली ने भारतीय टीम का शानदार नेतृत्व किया है, जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली ने कप्तानी संभाली, फिलहाल बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली, मुझे विश्वास है कि क्रिकेट को आगे ले जाएंगे।

उन्होंने इस बात को भी स्वीकार है कि अगर गांगुली आईसीसी के अध्यक्ष बन जाते हैं तो उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की जरूरत नहीं पड़ेगी, उन्होंने कहा कि गांगुली का मामला खुद ही मजबूत है, उन्हें भी पीसीबी की जरूरत नहीं पड़ेगी।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने भी सौरव गांगुली के आईसीसी अध्यक्ष बनने का समर्थन कर चुके हैं। इसके अलावा इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज डेविड गॉवर ने भी गांगुली के आईसीसी अध्यक्ष बनने का समर्थन किया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT