पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज पर हो सकती है पीसीबी की कार्रवाई
पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज पर हो सकती है पीसीबी की कार्रवाई Social Media
खेल

पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज पर हो सकती है पीसीबी की कार्रवाई

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद हफीज पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कार्रवाई कर सकता है। दरअसल हफीज का कोरोना टेस्ट हुए था, जिसमें वह एक बार पॉजिटिव रहे थे, जब उन ने फिर से टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई। जिसके बाद फिर से उनका कोरोना टेस्ट कराया गया है और एक बार फिर वह पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड उन पर एकांतवास (क्वारंटाइन) के प्रोटोकॉल को तोड़ने के लिए अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकता है। मोहम्मद हफीज को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने इस प्रोटोकॉल को तोड़ा है।

इंग्लैंड दौरे पर जा रही टीम का हुआ था टेस्ट

इंग्लैंड दौरे पर जा रही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हर एक सदस्य का कोरोना टेस्ट कराया गया था। जिसमें मोहम्मद हफीज पॉजिटिव पाए गए थे। रविवार को इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले 29 खिलाड़ियों का टेस्ट हुआ था, जिसमें हफीज के अलावा 9 खिलाड़ी और एक अधिकारी का टेस्ट पॉजिटिव था।

मोहम्मद हफीज ने खुद से करवाया था टेस्ट

मोहम्मद हफीज द्वारा एक निजी अस्पताल में खुद से टेस्ट करवाया गया, जिसकी रिपोर्ट उन्होंने ट्विटर पर शेयर की थी, जिसमें वह नेगेटिव पाए गए थे, इससे पहले क्वारंटाइन ना होने के चलते क्रिकेट बोर्ड उनसे पहले ही खफा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उनका टेस्ट एक बार फिर कराया गया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, बोर्ड ने कहा है कि वह सभी टेस्ट के नतीजे शनिवार को पेश करेंगे।

आपको बता दें कि अगर मोहम्मद हफीज एक बार फिर पॉजिटिव पाए जाते हैं, तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड उन पर कार्रवाई कर सकता है, क्योंकि उन्होंने क्वारंटाइन पर ना जाते हुए, दूसरी बार टेस्ट करवाया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT