PSL फाइनल 24 जून को होने से पाकिस्तान की इंग्लैंड जाने की योजना प्रभावित
PSL फाइनल 24 जून को होने से पाकिस्तान की इंग्लैंड जाने की योजना प्रभावित Social Media
खेल

PSL फाइनल 24 जून को होने से पाकिस्तान की इंग्लैंड जाने की योजना प्रभावित

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के फाइनल की तारीख 24 जून निर्धारित किए जाने से पाकिस्तान की इंग्लैंड दौरे पर जाने की योजना प्रभावित हो गई है। पीसीबी ने मंगलवार दोपहर को पीएसएल फ्रेंचाइजी मालिकों के साथ एक ऑनलाइन बैठक के बाद शेष पीएसएल 2021 सत्र के लिए अस्थायी योजनाओं में बदलाव की घोषणा की थी, जिसे बोर्ड इस महीने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आयोजित करने का प्रयास कर रहा है। पीसीबी के मुताबिक टूर्नामेंट अब 24 जून को समाप्त होगा, जो मूल रूप से योजना के चार दिन बाद है। इसके चलते पाकिस्तान के लिए निर्धारित समय पर इंग्लैंड रवाना होना प्रभावित होगा।

पीसीबी ने बुधवार को एक बयान में कहा, '' पाकिस्तान पुरुष टीम अब 23 जून की जगह 25 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी, हालांकि अबु धाबी सरकार के साथ बातचीत जारी है, क्योंकि हम सात जून से पीएसएल के दोबारा शुरू होने की उम्मीद कर रहे हैं। अगर सात जून से आयोजन शुरू होता है और पाकिस्तान टीम 25 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होती है तो इसका मतलब यह है कि केवल तीन डबल हेडर मुकाबले ही होंगे।"

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ आठ जुलाई से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी और इसके बाद तीन टी-20 मैच खेले जाएंगे। इस बीच पीसीबी ने सरफराज अहमद सहित टीम के सात सदस्यों के एक और समूह के अबु धाबी पहुंचने की जानकारी दी है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT