PCB: भारत क्रिकेट खेलने के लिए असुरक्षित, BCCI ने की बोलती बंद
PCB: भारत क्रिकेट खेलने के लिए असुरक्षित, BCCI ने की बोलती बंद Social Media
खेल

PCB: भारत क्रिकेट खेलने के लिए असुरक्षित, BCCI ने की बोलती बंद

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच मैदान पर जब मुकाबला होता है, तो वह किसी युद्ध से कम नहीं लगता, लेकिन अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की ओर से आये बयान ने भारतीय क्रिकेट जगत में हड़कंप मचा दिया है, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी (Ehsan Mani) ने बयान में यह कह दिया कि, क्रिकेट खेलने के लिए भारत क्रिकेट खेलने के लिए सुरक्षित जगह नहीं है, अब उनके इस बयान पर बीसीसीआई (BCCI) ने ऐसा करारा जवाब दिया है कि, उनकी बोलती बंद हो गई है।

श्रीलंका और पाकिस्तान की 10 साल बाद हुई टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एहसान मनी ने कहा कि "हमने साबित कर दिया है कि पाकिस्तान सुरक्षित है, अगर कोई नहीं यहां नहीं आ रहा है, तो वे यह साबित कर सकता है कि पाकिस्तान सुरक्षित नहीं है, मौजूदा समय में पाकिस्तान की तुलना में भारत क्रिकेट खेलने के लिए आज सबसे ज्यादा असुरक्षित जगह है,अब किसी को पाकिस्तान की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल नहीं उठाने चाहिए यह पाकिस्तान में टेस्ट की वापसी का टर्निंग प्वाइंट है"।

बीसीसीआई ने दिया करारा जवाब

एहसान मनी कि इस टिप्पणी पर बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने ऐसा जवाब दिया है कि, एहसान मनी सोच में पड़ गए होगें। उन्होंने कहा कि "एक ऐसे व्यक्ति जो अधिकतर वक्त लंदन में रहते हैं, उनका भारत में सुरक्षा को लेकर विचार रखना गलत है, वह पाकिस्तान में सुरक्षा पर भी बात करने लायक व्यक्ति नहीं है, वह पाकिस्तान में मुश्किल से कुछ वक्त बिताते हैं, अगर वह पाकिस्तान में अधिक समय बिताएंगे तब उन्हें पता चलेगा कि वहां की असल स्थिति क्या है।"

पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड का इस तरह का बयान कहीं से कहीं तक रास नहीं आता, 10 सालों बाद केवल एक सीरीज सफलतापूर्वक संपन्न करवा लेने से PCB इस तरह के बयान देने के काबिल नहीं है, जबकि भारतीय क्रिकेट बोर्ड की गिनती क्रिकेट जगत में सबसे बड़े बोर्ड के नामों में की जाती है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT