पंत मेरे करियर के सर्वश्रेष्ठ युवा बल्लेबाज : बिलिंग्स
पंत मेरे करियर के सर्वश्रेष्ठ युवा बल्लेबाज : बिलिंग्स  Social Media
खेल

पंत मेरे करियर के सर्वश्रेष्ठ युवा बल्लेबाज : बिलिंग्स

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। आईपीएल के 2016 और 2017 सत्र में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा रहे युवा इंग्लिश बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने आईपीएल 2021 के लिए दोबारा दिल्ली की टीम में वापसी की है। टी-20 मुकाबलों में अब तक 3527 रन, 107 कैच और 17 बार स्टंप आउट करने वाले इंग्लिश विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने आईपीएल 2021 के लिए दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बनने को लेकर काफी उत्साह व्यक्त किया है। उन्होंने कहा,''आईपीएल में वापसी करना शानदार है। यहां खिलाड़ियों का एक शानदार समूह है और दिल्ली कैपिटल्स का शिविर परिवार जैसा है और मैं यहां आकर बहुत उत्साहित हूं।''

बिलिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स के नए कप्तान ऋषभ पंत को बल्लेबाजी करते देखने के अपने पहले अनुभव के बारे में बताते हुए कहा,''मुझे याद है जब मैंने पहली बार पंत को खेलते देखा था तब हमारे पास एक मध्य अभ्यास था और वह क्रिस मॉरिस, नाथन कॉल्टर नाइल और अन्य गेंदबाजों पर हर जगह शॉट मार रहे थे और फिर मैंने राहुल द्रविड (दिल्ली के तत्कालीन मेंटर) से पूछा कि यह कौन है? और अब हम सब जानते हैं कि वह कौन हैं और मैंने तब कहा था कि पंत मेरे अब तक करियर के सर्वश्रेष्ठ युवा बल्लेबाज हैं। हमने देखा है कि वह भारतीय जर्सी में नियमित तौर पर जैसा प्रदर्शन करते हैं वैसा ही प्रदर्शन वह दिल्ली की जर्सी में भी करेंगे।'' उल्लेखनीय है कि दिल्ली कैपिटल्स ने बिलिंग्स को आईपीएल 2021 की नीलामी में उनके आधार मूल्य दो करोड़ रुपए में टीम में शामिल किया था।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT