हर आधे घंटे में याद आता है कि हमने अभी-अभी विश्व कप जीता है
हर आधे घंटे में याद आता है कि हमने अभी-अभी विश्व कप जीता है Social Media
खेल

हर आधे घंटे में याद आता है कि हमने अभी-अभी विश्व कप जीता है : पैट कमिंस

News Agency

हाइलाइट्स :

  • आईसीसी एकदिवसीय क्रिकेट विश्वकप 2023।

  • ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस।

  • पैट कमिंस विश्वकप 2023 जीतकर बुधवार को ऑस्ट्रेलिया पहुंचे।

  • हर आधे घंटे में याद आता है कि हमने अभी-अभी विश्व कप जीता है।

सिडनी। आईसीसी एकदिवसीय क्रिकेट विश्वकप का खिताब जीतकर बुधवार को स्वदेश पहुंचे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि हर आधे घंटे में याद आता है कि हमने अभी-अभी विश्व कप जीता है और हम फिर से उत्साहित हो जाते हैं। चश्मा पहने कमिंस ने सिडनी हवाई अड्डे पर कहा, “हर आधे घंटे या उसके बाद आपको याद आता है कि आपने अभी-अभी विश्व कप जीता है और आप फिर से उत्साहित हो जाते हैं। हम अभी भी चर्चा कर रहे हैं। यह एक बड़ा साल रहा है। इससे भी बढ़कर, यह आश्चर्यजनक रहा है। मुझे लगता है कि उन्होंने अपनी विरासत बनाई है। एक विश्वकप, आपको हर चार साल में केवल एक मौका मिलता है और विशेष रूप से भारत जैसी जगह पर खेलना कठिन है।”

उन्होंने कहा, “इसके अलावा एक विदेशी एशेज श्रृंखला, एक विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप भी शामिल है। हम इससे बेहतर योजना नहीं बना सकते थे। इसलिए काफी संतुष्ट समूह है।” कमिंस और कुछ खिलाड़ियों को 14 दिसंबर को पाकिस्तान के खिलाफ पर्थ में ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट समर शुरू होने से पहले आराम दिया गया। लेकिन फाइनल में भाग लेने वाले पांच खिलाड़ियों के लिए गुरुवार को भारत के खिलाफ शुरू होने वाली ऑस्ट्रेलिया की पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए तैयारी करना कठिन काम होगा। मेलबर्न पहुंचे ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने मुस्कुराते हुए कहा, “हेडी निश्चित रूप से चोटिल थे, मुझे यकीन नहीं है कि वह इस तरह का खेल खेलेगा। मैं कोई चयनकर्ता या कोच नहीं हूं लेकिन अगर वह इस तरह खेला है तो यह एक चमत्कार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT